IPL-10: मुंबई को लगा पहला बड़ा झटका, पार्थिव पटेल हुए आउट

खेल डेस्क: IPL-10 के 45वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियन्स की टीम ने ओवर में 1 विकेट गवाकर रन बना लिए हैं। पार्थिव पटेल 22  गेंदो में 25 रन बनाकर आउट हो गए हैं।  इससे पहले दिल्ली की टीम ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया।IPL-10: मुंबई को लगा पहला बड़ा झटका, पार्थिव पटेल हुए आउटयह भी पढ़े:> गंगा मां की गोद में मिला पीएम मोदी का बिछड़ा भाई, अपने काम से दे रहा प्रधानमंत्री मोदी को भी बड़ी मात

स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा अपने पहले ही ओवर में पार्थिव पटेल को पंत को हाथो स्टंप करवा दिया है। वहीं, बैटिंग करने पोलार्ड आए हैं और  लेंडल सिमंस 44 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

दिल्ली ने फिरोजशाह कोटला में पिछले दो मुकाबलों में गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायन्स को शानदार तरीके से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को बनाए रखा है। हालांकि दिल्ली को यदि प्ले ऑफ में पहुंचना है तो उसे अपने बाकी बचे सभी चार मैच जीतने होंगे।

दूसरी ओर मुंबई की टीम 10 मैचों में 8 जीत और 16 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। मुंबई को इस मुकाबले में जीत सीधे प्लेऑफ में पहुंचा देगी। मुंबई को प्लेऑफ में जाने के लिए अपने बाकी बचे चार मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल करने की जरूरत है।

 

You May Also Like

English News