IPL-10 में आखिर विराट कोहली ने क्यों कहा, “हमसे न हो पा रहा है”

लगातार हार से तंग आ चुके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को किंग्स इलेवन पंजाब से मिली हार के बाद किसी को दोष देने से इंकार करते हुए कहा कि उन्हें समझ में ही नहीं आ रहा कि गलती आखिर कहां हो रही है।
बारह में से नौ मैच हार चुकी आरसीबी के कप्तान ने कहा, “यह निराशाजनक है। इस तरह के मैचों में क्या कहूं, समझ में नहीं आता। हम जितनी भी कोशिश कर रहे हैं, कुछ नहीं हो पा रहा। पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है लेकिन बड़े स्कोर नहीं बन रहे है। विकेट जल्दी गिरते जा रहे हैं। मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रहा क्योंकि हम अपनी ओर से पूरा प्रयास कर रहे हैं। मगर हमसे कुछ नहीं हो पा रहा।”
वहीं पंजाब के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि उन्हें इस मैदान पर अच्छे प्रदर्शन का यकीन था। मैक्सवेल ने कहा, “हमने अच्छा प्रदर्शन किया और इस मैदान पर हम अच्छा खेलते आए हैं। अक्षर ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और संदीप ने तीनों खतरनाक बल्लेबाजों, विराट, गेल और कोहली को आउट किया। लेकिन, हमें अभी भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा। हमें 180-200 रन भी बनाने होंगे।”

इस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए संदीप शर्मा ने कहा, “मेरे लिये यह तीन विकेट सपना सच होने जैसे हैं। मैं खासतौर से वीरू पाजी (सहवाग) से लगातार बात कर रहा था। उन्होंने मुझे कई टिप्स दिए जो काम आए।”

 

You May Also Like

English News