अभी-अभी: IPL-10 में बहुत बड़ी गड़बड़ी आयी सामने, जानकर दंग रह जायेगे आप…

पुणे। युवा बल्लेबाज संजू सैमसन (102) के शतक और आखिरी ओवरों में क्रिस मौरिस (नाबाद 38) की तूफानी पारी के दम पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में मंगलवार को राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ 206 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दिल्ली ने बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने के बाद पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए।

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम से भी बड़ी जिम्मेदारीअभी-अभी: IPL-10 में बहुत बड़ी गड़बड़ी आयी सामने, जानकर दंग रह जायेगे आप...

भड़के गौतम गंभीर, कहा- 1 चांटे पर 100 जिहादियों को मारो, कश्मीर हमारा है

खराब शुरुआत के बाद संजू ने दिल्ली को बखूबी संभाला और सैम बिलिंग्स (24) तथा ऋषभ पंत (31) के साथ दो अहम साझेदारियां कीं। उन्होंने अपनी पारी में 63 गेंदें खेलीं और पांच छक्कों के साथ आठ चौके मारे। यह उनका आईपीएल का पहला शतक भी है।

अभी-अभी: आईपीएल कोलकाता और पंजाब के मैच से पहले हुआ ये हंगामा चारों तरफ मचा हाहाकार….

आदित्य तारे को दूसरे ओवर की पहली गेंद पर दीपक चहर ने पवेलियन लौटाया। लेकिन इसके बाद संजू ने बिलिंग्स (24) के साथ दूसरे विकेट के लिए 69 रनों की अहम साझेदारी करते हुए दिल्ली के बड़े स्कोर की नींव रखी। बिलिंग्स और संजू ने सात ओवरों में 9.85 की औसत से रन जोड़े। इस जोड़ी ने 5.2 ओवरों में दिल्ली को 50 के स्कोर तक पहुंचा दिया था। दिल्ली ने पॉवरप्ले में 62 रन अपने खाते में जोड़ लिए थे जो पिछले पांच वर्षो में पॉवरप्ले में बनाया गया उनका सर्वोच्च स्कोर है। 

IPL:10 के 11वें मैच में कोलकाता-पंजाब के बीच इस बात को लेकर मचा बवाल…

बिलिंग्स लेग स्पिनर इमरान ताहिर की गेंद पर आगे बढ़कर मारने के चक्कर में अपने विकेट उखड़वा बैठे। इसके बाद संजू ने अपने युवा साथी पंत के साथ मिलकर टीम का स्कोरबोर्ड चालू रखा। 22 गेंदों में दो छक्के और एक चौका लगाने वाले पंत दुर्भाग्यवश रन आउट होकर पवेलियन लौटे।

रात भर महिला सैनिकों से रेप करके, सुबह जंग के लिए तैयार

पंत के जाने के बाज भी संजू ने तेज शॉट लगाना जारी रखा और 19वें ओवरी की पहली गेंद पर एडम जाम्पा पर शानदार छक्का लगाते हुए अपना शतक पूरा किया। हालांकि अगली ही गेंद पर वह क्लीन बोल्ड हो गए।

OMG: बकरी से रेप करते रंगेहाथों पकड़ा गया मदरसे का मौलवी…

संजू के स्थान पर आए क्रिस मौरिस ने जाम्पा की अगली चार गेंदों में 16 रन बटोरे। उन्होंने बेन स्टोक्स द्वारा फेंके गए अंतिम ओवर में दो चौके तथा दो छक्के की मदद से 23 रन जुटाए और टीम को 200 के पार पहुंचाया। मौरिस नौ गेंदों में 38 रन बनाकर नाबाद लौटे।

You May Also Like

English News