IPL-10, DDVSGL: गुजरात ने दिल्ली को दिया 209 का ये बड़ा लक्ष्य

New Delhi: IPL-10 का 41वां मैच दिल्ली डेयरडेविल्स (DD) और गुजरात लायंस (GL) के बीच दिल्ली के फिरोज़शाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली को 209 रनों का लक्ष्य दिया है।IPL-10यह भी पढ़े:> योगी के मंत्री ने मंच पर चुल्लू से पिया पानी.. लोग बोले ये होती है सभ्यता…

गुजरात ने 20 ओवेरों में 7 विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाएं हैं। गौरतलब है कि आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए लीग में बने रहने के लिए महत्वपूर्ण है।

गुजरात को दूसरे ही ओवर में रबाडा ने ब्रैंडन मैक्कलम को विकेटकीपर पंत के हाथों 1 रन पर कैच आउट करवा दिया। इसकी अगली ही गेंद पर ड्वेन स्मिथ 9 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए रैना ने कप्तानी पारी खेलते हुए 43 गेंदों में 77 रन बनाए। उन्होंने दिनेश कार्तिक के साथ 133 रन की साझेदारी की।

पिछले मैच में जीत सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद दिल्ली के हौसले बुलंद हैं। हालांकि इस टीम ने अभी तक खेले 9 मैचों में से सिर्फ 3 में ही जीत दर्ज की है। एक ओर जहां गुजरात 10 में से 7 मैच हारकर सातवें स्थान पर है वहीं दूसरी ओर दिल्ली फिलहाल छठे पायदान पर है।

यह भी पढ़े:> अभी-अभी: पाकिस्तान से नहीं लिया गया कोई ‘बदला’, सेना ने टीवी चैनल की खबरों को नकारा

दिल्ली के कप्तान जहीर अब भी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और इसलिए, टीम की कमान करुण नायर के हाथों में ही है। अगर गुजरात इस मैच में दिल्ली से हारती है, तो वह आईपीएल की प्लेऑफ दौड़ से बाहर हो जाएगी। एक तरफ जहां पॉइंट्स टेबल में 9 मैचों में 6 अंको के साथ दिल्ली छटे पायदान पर है वहीँ आज के मुकाबले की दूसरी टीम गुजरात लायंस 10 मैचों में 6 अंकों के साथ 7वें स्थान पर काबिज़ है।

You May Also Like

English News