आईपीएल-10 में मुंबई ने दिल्ली के सामने रखा 213 का बड़ा लक्ष्य

New Delhi: आईपीएल-10 में आज के दिन का दूसरा मुक़ाबल फिरोज़ शाह कोटला मैदान दिल्ली में दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा जहाँ मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 213 रनों का लक्ष्य रखा है।आईपीएल-10 में मुंबई ने दिल्ली के सामने रखा 213 का बड़ा लक्ष्ययह भी पढ़े:> पर्दे पर एक बार फिर लौटेगी लंबू और टिंगू की ये जोड़ी

मुंबई ने 20 ओवेरों में 3 विकेट के नुकसन पर 212 रन बनाएं है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमों की अंक तालिका में स्थान की बात करें तो मुंबई सबसे ऊपर 10 मैच खेलकर 16 अंको के साथ काबिज़ है वहीँ दिल्ली छठे स्थान पर है।

इस वक़्त दोनों ही टीमों की बात करें तो मुंबई में सभी खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में हैं हाल ही में मौका पड़ने पर कप्तान रोहित शर्मा ने भी कप्तानी पारी खेलकर टीम को जीताया तो आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे उनके खिलाड़ी भी मौका आने पर फॉर्म में आ जाते हैं। 

वहीँ दिल्ली की बात करें तो दिल्ली के खिलाड़ी अभी तक तो अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा रहे थे लेकिन कप्तान ज़हीर खान के बाद दूसरे कप्तान बने करुण नायर की कप्तानी में टीम में नया जोश आगया है सभी खिलाड़ी जैसे की ऋषभ पंत या गेंदबाज़ मोहम्मद शमी भी बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन दिखाने लगे थे लेकिन अब पुराने कप्तान ज़हीर खान ने चोट से वापसी कर ली है और आज वो दिल्ली की कमान संभालेंगे।

You May Also Like

English News