IPL 11 से बाहर हुए केदार जाधव, चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका

चेन्नई सुपर किंग्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज केदार जाधव मांसपेशियों में खिंचाव के कारण आईपीएल के 11वें सीजन से बाहर हो गए हैं. वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए लीग के उद्घाटन मैच में जाधव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.CSK को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है. आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.  मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वेन ब्रावो और चोटिल केदार जाधव (24) रहे. जाधव ने इस मैच में आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मार चेन्नई को जीत दिलाई थी.

इसके बाद वह 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर मैदान से बाहर चले गए थे. जाधव ने इसके बाद बल्लेबाजी में वापसी की थी और आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मारकर चेन्नई को जीत दिलाई थी.

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी ने कहा, ‘उनका लीग से बाहर होना हमारे लिए बहुत बड़ा नुकसान है. मध्यक्रम में वह हमारे प्रमुख खिलाड़ी थे.’ चेन्नई ने इस साल जनवरी में हुई नीलामी में जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था.

CSK को अब अपना अगला मुकाबला मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है. आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वेन ब्रावो और चोटिल केदार जाधव (24) रहे. जाधव ने इस मैच में आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर छक्का और फिर पांचवीं गेंद पर चौका मार चेन्नई को जीत दिलाई थी.

You May Also Like

English News