IPL 11 LIVE : पंजाब की शर्मनाक हार, हैदराबाद ने फिर किया बड़ा उलटफेर

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 25वां मुकाबला खेला गया. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब ने कुल 20 ओवर में हैदराबाद के 6 विकेट झटककर उसे 132 पर रोक दिया. हैदराबाद की ओर से सबसे अधिक 54 रन मनीष पांडे ने बनाए. वहीं पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 5 विकट झटके. 133 रन के छोटे से लक्ष को पंजाब पा ना सकी और वह 4 गेंद बाकी रहते ही 119 रनों पर ढेर हो गई. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सीजन का 25वां मुकाबला खेला गया. राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद का होम ग्राउंड हैं. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब ने कुल 20 ओवर में हैदराबाद के 6 विकेट झटककर उसे 132 पर रोक दिया. हैदराबाद की ओर से सबसे अधिक 54 रन मनीष पांडे ने बनाए. वहीं पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 5 विकट झटके. 133 रन के छोटे से लक्ष को पंजाब पा ना सकी और वह 4 गेंद बाकी रहते ही 119 रनों पर ढेर हो गई.   जहां हैदराबाद को कम स्कोर पर रोकने में अंकित राजपूत का बड़ा योगदान रहा. तो वहीं पंजाब को मात्र 119 रनों पर ढेर करने में सबसे बड़ा योगदान राशिद खान का रहा. उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किए. इस जीत के साथ ही हैदराबाद पंजाब को नंबर दो से हटाकर खुद नंबर दो पर पहुंच गई हैं. जबकि पंजाब अब तीसरे नंबर पर आ गई हैं.   इससे पहले पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को इस छोटे स्कोर पर रोका. पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. वे पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में 5 विकेट हासिल किए हो. पंजाब की ओर से सबसे अधिक 32 रन लोकेश राहुल ने बनाए.

जहां हैदराबाद को कम स्कोर पर रोकने में अंकित राजपूत का बड़ा योगदान रहा. तो वहीं पंजाब को मात्र 119 रनों पर ढेर करने में सबसे बड़ा योगदान राशिद खान का रहा. उन्होंने कुल 3 विकेट हासिल किए. इस जीत के साथ ही हैदराबाद पंजाब को नंबर दो से हटाकर खुद नंबर दो पर पहुंच गई हैं. जबकि पंजाब अब तीसरे नंबर पर आ गई हैं.

इससे पहले पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को इस छोटे स्कोर पर रोका. पंजाब की ओर से अंकित राजपूत ने रिकॉर्डतोड़ गेंदबाजी की. उन्होंने 4 ओवर में 14 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. वे पहले ऐसे गेंदबाज बन गए हैं, जिन्होंने इस आईपीएल सीजन में 5 विकेट हासिल किए हो. पंजाब की ओर से सबसे अधिक 32 रन लोकेश राहुल ने बनाए.

You May Also Like

English News