आईपीएल 2017: ना गंभीर और ना कोहली, इस क्रिकेटर की बेहद दीवानी है जूही…

आईपीएल के दसवें संस्करण के अंत में फिल्म अभिनेत्री जूही चावला ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में राज खोला है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच क्रिकेट सितारों की दीवानगी कोई नई बात नहीं है।आईपीएल 2017: ना गंभीर और ना कोहली, इस क्रिकेटर की बेहद दीवानी है जूही...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: बाबा रामदेव ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ किया कुछ ऐसा….तेजी से तस्वीरें हुई वायरल…
लेकिन आम तौर पर देखा जाता है कि इन अभिनेत्रियों का दिल उन्हीं खिलाड़ियों पर आता है जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाया होता है।

जूही जिन दो खिलाड़ियों को पसंद करती हैं उनमें से एक तो संन्यास ले चुका है और इस समय मुंबई इंडियन्स टीम का मेंटर है, जबकि दूसरा राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम से खेल रहा है।

अपनी मोहक अदा से लोगों को रिझाने वाली जूही चावला को क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और टीम इंडिया के सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खासे पसंद हैं और उनकी बड़ी फैन हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने इसका खुलासा किया। जूही ने कहा, ‘वैसे तो देश में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो बड़े सितारे हैं। कई के तो मुझे नाम तक नहीं पता। फिर भी जहां तक मेरी पसंद की बात है, तो मैं सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हूं।’

अब फिल्मों में बहुत कम नजर आने वाली जूही चावला ने उद्योगपति जय मेहता से शादी की है। वह शाहरुख के साथ आईपीएल टीम केकेआर की मालिक भी हैं। जूही चावला को आप आईपीएल मैचों में टीम का उत्साह बढ़ाते हुए देख सकते हैं।

You May Also Like

English News