IPL 2018 : अनुष्का का नहीं विराट के लिए तड़पा इस बॉलीवुड अभिनेत्री का दिल

मंगलवार को आईपीएल के 11वें सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में दोनों ही टीम के कप्तानों ने शानदार प्रदर्शन किया. जहां मुंबई के लिए रोहित ने 94 रन की कप्तानी पारी खेली. तो वहीं विराट ने भी अपनी टीम के लिए 92 रन की कप्तानी पारी खेली. इस मैच में एकतरफा अंदाज में रोहित शर्मा ने विराट कोहली की टीम को 46 रनों से मात दी. कल खेला गया मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए सीजन का चौथा मुकाबला था.मंगलवार को आईपीएल के 11वें सीजन में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में दोनों ही टीम के कप्तानों ने शानदार प्रदर्शन किया. जहां मुंबई के लिए रोहित ने 94 रन की कप्तानी पारी खेली. तो वहीं विराट ने भी अपनी टीम के लिए 92 रन की कप्तानी पारी खेली. इस मैच में एकतरफा अंदाज में रोहित शर्मा ने विराट कोहली की टीम को 46 रनों से मात दी. कल खेला गया मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए सीजन का चौथा मुकाबला था.   सीजन के अपने चौथे मुकाबले में जहां कल मुंबई को पहली जीत नसीब हुई. वहीं बैंगलोर को सीजन की तीसरी हार नसीब हुई. यह हार कोहली सहित पूरे टीम को रास नहीं आई. इस हार पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी निराशा जताई. उन्होंने निराशा जताते हुए कहा कि कोहली के लिए उनका दिल रोता है. बता दे कि कल के मैच में आरसीबी की ओर से कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका था. कोहली अंत तक नाबाद रहे थे. एक के बाद एक धड़ल्ले से बैंगलोर के बल्लेबाज आउट हो रहे थे.     विराट कोहली एक छोर पर किला लड़ाई रखे थे. लेकिन दूसरे छोर से उन्हें बिल्कुल भी अपने टीम का साथ नहीं मिल रहा था. इस पर रवीना टंडन ने कहा कि मेरा दिल विराट के लिए बाहर आया जा रहा है. किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लड़ाई की है.  

सीजन के अपने चौथे मुकाबले में जहां कल मुंबई को पहली जीत नसीब हुई. वहीं बैंगलोर को सीजन की तीसरी हार नसीब हुई. यह हार कोहली सहित पूरे टीम को रास नहीं आई. इस हार पर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी निराशा जताई. उन्होंने निराशा जताते हुए कहा कि कोहली के लिए उनका दिल रोता है. बता दे कि कल के मैच में आरसीबी की ओर से कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका था. कोहली अंत तक नाबाद रहे थे. एक के बाद एक धड़ल्ले से बैंगलोर के बल्लेबाज आउट हो रहे थे. 

विराट कोहली एक छोर पर किला लड़ाई रखे थे. लेकिन दूसरे छोर से उन्हें बिल्कुल भी अपने टीम का साथ नहीं मिल रहा था. इस पर रवीना टंडन ने कहा कि मेरा दिल विराट के लिए बाहर आया जा रहा है. किसी इकलौते योद्धा की तरह उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए लड़ाई की है. 

You May Also Like

English News