IPL 2018 : अय्यर के इस कारनामे के सामने पूरी कोलकाता टीम ने टेके घुटने

आईपीएल 11 का 26वां मुकाबला कल दिल्ली के घरेलू मैदान पर यानी फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. यह मैच रोमांचक तो न हो सका, लेकिन इसमें जमकर चौके छक्के की बारिश देखने को मिली. खासकर दिल्ली के नव नियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर ने तो कल खेले गए मुकाबले में छक्कों की झड़ी लगा दी. उन्होंने अकेले जितने छक्के लगाए उतने छक्के तो पूरी कोलकाता टीम भी न लगा सकी. इस मुकाबवले में अय्यर ने 40 गेंदों में कुल 93 रन की नाबाद धुंआधार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 3 चौके जबकि 10 छक्के लगाए. वहीं कोलकाता की पूरी टीम ने मिलकर 9 छक्के लगाए. आईपीएल 11 का 26वां मुकाबला कल दिल्ली के घरेलू मैदान पर यानी फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला गया. यह मैच रोमांचक तो न हो सका, लेकिन इसमें जमकर चौके छक्के की बारिश देखने को मिली. खासकर दिल्ली के नव नियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर ने तो कल खेले गए मुकाबले में छक्कों की झड़ी लगा दी. उन्होंने अकेले जितने छक्के लगाए उतने छक्के तो पूरी कोलकाता टीम भी न लगा सकी. इस मुकाबवले में अय्यर ने 40 गेंदों में कुल 93 रन की नाबाद धुंआधार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 3 चौके जबकि 10 छक्के लगाए. वहीं कोलकाता की पूरी टीम ने मिलकर 9 छक्के लगाए.   कल हुए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने कुल 20 ओवरों के खेल में 219 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. बता दे कि यह स्कोर आईपीएल सीजन 11 का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है. कप्तान श्रेयस अय्यर ने 93, सलामी बल्लेबाज मुनरों और पृथ्वी शॉ ने क्रमश: 33 और 62 रनों क आयोग्दान दिया. जबकि मैक्सवेल ने 27 रन बनाए.   220 रनों के पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूरी कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाए और वह 164 रन बनाकर मैच गंवा बैठी. दिल्ली की ओर से आवेश, मिश्रा, बोल्ट और मैक्सवेल ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं कोलकाता की ओर से पियूष, मावी और रसेल ने 1-1 विकेट हासिल किया.

कल हुए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने कुल 20 ओवरों के खेल में 219 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. बता दे कि यह स्कोर आईपीएल सीजन 11 का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर है. कप्तान श्रेयस अय्यर ने 93, सलामी बल्लेबाज मुनरों और पृथ्वी शॉ ने क्रमश: 33 और 62 रनों क आयोग्दान दिया. जबकि मैक्सवेल ने 27 रन बनाए. 

220 रनों के पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूरी कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट गंवाए और वह 164 रन बनाकर मैच गंवा बैठी. दिल्ली की ओर से आवेश, मिश्रा, बोल्ट और मैक्सवेल ने 2-2 विकेट हासिल किए. वहीं कोलकाता की ओर से पियूष, मावी और रसेल ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

You May Also Like

English News