IPL 2018: अश्विन ने किया किंग्स इलेवन की हार की वजह का खुलासा

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन ‍अश्विन ने कहा कि शुक्रवार को आईपीएल 2018 में उनका बल्लेबाजी मध्यक्रम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। खराब ‍फील्डिंग भी उनकी टीम को इस मैच में भारी पड़ी। उन्होंने अपनी टीम की हार के लिए होलकर स्टेडियम की पिच को भी कुछ हद तक जिम्मेदार माना।किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन ‍अश्विन ने कहा कि शुक्रवार को आईपीएल 2018 में उनका बल्लेबाजी मध्यक्रम मुंबई इंडियंस के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। खराब ‍फील्डिंग भी उनकी टीम को इस मैच में भारी पड़ी। उन्होंने अपनी टीम की हार के लिए होलकर स्टेडियम की पिच को भी कुछ हद तक जिम्मेदार माना।  होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बनाए रखा है। किंग्स इलेवन के 174/6 के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।  अश्विन ने कहा, मुंबई के जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी मैच का टर्निंग पाइंट साबित हुई। बुमराह ने पावर प्ले में और डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की। बुमराह ने 4 ओवर्स में मात्र 19 रन देकर 1 विकेट लिया।  अश्विन ने कहा, हमारी पारी के दौरान पिच स्लो खेल रहा था और गेंद रुककर आ रही थी। मुंबई की पारी के दौरान पिच की स्थिति बेहतर हो गई थी। इस वजह से हम ज्यादा रन नहीं बना पाए। वैसे हमारा बल्लेबाजी मध्यक्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। वैसे मुझे पूरा विश्वास है कि अगले मैच में हमारा प्रदर्शन और बेहतर होगा।  हमारी फील्डिंग कमजोर रही : किंग्स इलेवन के कप्तान ने कहा कि नीलमी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि टीम की फील्डिंग कमजोर रहेगी। इस मैच में भी टीम ने खराब फील्डिंग की वजह से 10-15 रन लुटाए अन्यथा मैच का परिणाम कुछ और भी हो सकता था।

होलकर स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बनाए रखा है। किंग्स इलेवन के 174/6 के जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19 ओवरों में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

अश्विन ने कहा, मुंबई के जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी मैच का टर्निंग पाइंट साबित हुई। बुमराह ने पावर प्ले में और डेथ ओवर्स में शानदार गेंदबाजी की। बुमराह ने 4 ओवर्स में मात्र 19 रन देकर 1 विकेट लिया।

अश्विन ने कहा, हमारी पारी के दौरान पिच स्लो खेल रहा था और गेंद रुककर आ रही थी। मुंबई की पारी के दौरान पिच की स्थिति बेहतर हो गई थी। इस वजह से हम ज्यादा रन नहीं बना पाए। वैसे हमारा बल्लेबाजी मध्यक्रम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। वैसे मुझे पूरा विश्वास है कि अगले मैच में हमारा प्रदर्शन और बेहतर होगा।

हमारी फील्डिंग कमजोर रही : किंग्स इलेवन के कप्तान ने कहा कि नीलमी के बाद ही उन्हें पता चल गया था कि टीम की फील्डिंग कमजोर रहेगी। इस मैच में भी टीम ने खराब फील्डिंग की वजह से 10-15 रन लुटाए अन्यथा मैच का परिणाम कुछ और भी हो सकता था।

You May Also Like

English News