IPL 2018 : आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर इस खिलाड़ी ने बना डाला इतिहास…

आईपीएल में कल  इस सीजन का सबसे यादगार मैच देखने को मिला. कल  शाम 4 बजे से इंदौर के होकर स्टेडियम में पंजाब और कोलकाता के बीच जंग देखने को मिली. इस जंग में दोनों ही टीमों के बीच जद्दोजहद देखने को मिली. और अंत में कोलकाता ने इस जंग में स्वयं को अव्वल दिखाते हुई मैच अपने नाम कर लिया. कल  के मैच में कई रिकॉर्ड बने. कोलकाता ने पहली बल्लेबाजी करते हुई पंजाब कहे सामने कुल 246 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. 

कोलकाता ने 6 विकेट खोकर 245 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. बता दे कि इस सीजन का यह सबसे बड़ा स्कोर हैं. और ओवरऑल यह आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर हैं. इस रिकॉर्ड के साथ ही कोलकाता के खिलाड़ी ने भी एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया. कोलकाता की ओर से आज जेवन सरल्स भी प्लेयिंग इलेवन में शामिल थे. यह मैच उनके आईपीएल करियर का पहला मैच था. उन्होंने आज अपने आईपीएल करियर का पहला मैच खेला. 

जेवन सरल्स ने आज अपने आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़कर इतिहास रच दिया. उन्होंने कोलकाता की पारी के अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर यह कारनामा किया. इससे मपहले अपने पदार्पण मैच में यह कारनामा कोई भी खिलाड़ी नहीं कर सका हैं.

You May Also Like

English News