IPL 2018 : आज इतिहास रचने उतरेगा 23 साल का यह लड़का

आज आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सीजन का 26वां मुकाबला खेला जाएगा. इस सीजन में अभी तक दोनों ही टीमें काफी मशक्कत करती हुई आई हैं. जहां कोलकाता इस समय टॉप 4 की रेस में बनी हुई है. वहीं दिल्ली अंक तालिका में निचले स्तर पर मौजूद हैं. आज का मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है, जो कि दोनों ही टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला हैं. आज आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच सीजन का 26वां मुकाबला खेला जाएगा. इस सीजन में अभी तक दोनों ही टीमें काफी मशक्कत करती हुई आई हैं. जहां कोलकाता इस समय टॉप 4 की रेस में बनी हुई है. वहीं दिल्ली अंक तालिका में निचले स्तर पर मौजूद हैं. आज का मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाना है, जो कि दोनों ही टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला हैं.   फिरोजशाह कोटला दिल्ली का होम ग्राउंड है. और वह इस मैदान पर हरसंभव जीत दर्ज करना चाहेगी. बता दे कि पिछ्ला मुकाबला भी दिल्ली ने अपने होम ग्राउडं पर ही खेला था, जिस पर उसे 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर ने यह बड़ा कदम उठाया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि वे इस सीजन में दिल्ली से एक पैसा भी नहीं लेंगे. उन्हें दिली ने 2.80 करोड़ रु में टीम में जगह दी थी. गंभीर द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद टीम को श्रेयस अय्यर के रूप में नया कप्तान मिला.    दिल्ली ने युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को टीम की कप्तानी सौंपी थी. इसके बाद आज श्रेयस अय्यर पहली बार दिल्ली की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. 23 वर्षीय युवा खिलाड़ी अय्यर आज मैदान पर जीत के इरादे से उतरेंगे. वे आज के मुकाबले में जीत दर्ज कर आईपीएल इतिहास में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराना चाहेंगे.

फिरोजशाह कोटला दिल्ली का होम ग्राउंड है. और वह इस मैदान पर हरसंभव जीत दर्ज करना चाहेगी. बता दे कि पिछ्ला मुकाबला भी दिल्ली ने अपने होम ग्राउडं पर ही खेला था, जिस पर उसे 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में गंभीर ने यह बड़ा कदम उठाया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि वे इस सीजन में दिल्ली से एक पैसा भी नहीं लेंगे. उन्हें दिली ने 2.80 करोड़ रु में टीम में जगह दी थी. गंभीर द्वारा कप्तानी छोड़ने के बाद टीम को श्रेयस अय्यर के रूप में नया कप्तान मिला.

दिल्ली ने युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर को टीम की कप्तानी सौंपी थी. इसके बाद आज श्रेयस अय्यर पहली बार दिल्ली की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. 23 वर्षीय युवा खिलाड़ी अय्यर आज मैदान पर जीत के इरादे से उतरेंगे. वे आज के मुकाबले में जीत दर्ज कर आईपीएल इतिहास में अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराना चाहेंगे. 

You May Also Like

English News