IPL 2018: आज चेन्नई के शेरों से मुकाबला करेंगे पंजाब के किंग्स…

आईपीएल 2018 में लगातार दो मैच जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किग्स का अगला मुकाबला रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के  खिलाफ होना है. चेन्नई अपनी इस जीत की लय को बरकरार रखना चाहिए. दूसरी तरफ पंजाब ने अपने दो मुकाबलों में से एक में जीत और एक में हार का सामना किया है.

चेन्नई को इस मैच में अपने विस्फोटक बल्लेबाज सुरैश रैना की कमी खल सकती है जो चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गए हैं. दूसरी तरफ पंजाब की टीम ने अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था. लेकिन अगले मैच में उसे रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

घरेलु मैच में पंजाब चाहेगी कि वह अपने दर्शकों को जीत का तोहफा दे. चेन्नई के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिए पंजाब के बल्लेबाजों लोकेशर राहुल, युवराज सिंह, मयंक अग्रवाल और आरोन फिंच को अपना दम दिखाना होगा. जबकि रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी वाली पंजाब की टीम इस मैच में मध्यक्रम में मनोज तिवारी को मौका दे सकती है जबकि निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को अंतिम एकादश से बाहर बिठा सकती है. हालांकि इस मुकाबले में चेन्नई का पलड़ा भरी लग रहा है. 

You May Also Like

English News