IPL 2018: आज धोनी के किंग्स से भिड़ेंगे विराट के चैलेंजर

आईपीएल के रोमांचक मोड़ में आज महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच खेला जाना है. आईपीएल के इस 35 वें मैच में आज का मैच एक बार फिर काफी रोमांचक होने के आसार है. इस सीजन में कप्तान धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स जहाँ पुरे जोश के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है, वहीं बेंगलोर के लिए आईपीएल का अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है. आईपीएल के रोमांचक मोड़ में आज महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के बीच खेला जाना है. आईपीएल के इस 35 वें मैच में आज का मैच एक बार फिर काफी रोमांचक होने के आसार है. इस सीजन में कप्तान धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स जहाँ पुरे जोश के साथ पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर बनी हुई है, वहीं बेंगलोर के लिए आईपीएल का अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है.   पुणे के इस मैदान पर धोनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, इस लिहाज से देखा जाए तो यह मैच भी काफी शानदार होने वाला है, चेन्नई का अब तक का प्रदर्शन और पॉइंट्स देखकर लग रहा है कि अंतिम चार में चेन्नई की जगह पक्की है. लम्बे समय बाद आईपीएल में खेलने उतरी चेन्नई इस सीजन में हर टीम को टक्कर देते नजर आ रही है, चेन्नई के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है बेंगलोर के लिए यह मुकाबला बिलकुल भी आसान है होने वाला है.   विराट सेना यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के लिए हर बार की तरह यह टूर्नामेंट भी काफी फीका रहा है. बेंगलोर अभी तक के अपने 8 मैचों में मात्र 3 ही मैच जीत पाई है. वहीं बेंगलोर के इस सीजन में सबसे कमजोर पक्ष अगर कुछ रहा है तो वो है बेंगलोर की बैटिंग, बेंगलोर ने हालाँकि इस आईपीएल में काफी अच्छे स्कोर खड़े किये है लेकिन गेंदबाजी पक्ष हमेशा से उन स्कोर को बचाने में नाकामयाब रहा है.

पुणे के इस मैदान पर धोनी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है, इस लिहाज से देखा जाए तो यह मैच भी काफी शानदार होने वाला है, चेन्नई का अब तक का प्रदर्शन और पॉइंट्स देखकर लग रहा है कि अंतिम चार में चेन्नई की जगह पक्की है. लम्बे समय बाद आईपीएल में खेलने उतरी चेन्नई इस सीजन में हर टीम को टक्कर देते नजर आ रही है, चेन्नई के प्रदर्शन को देखकर लग रहा है बेंगलोर के लिए यह मुकाबला बिलकुल भी आसान है होने वाला है. 

विराट सेना यानी रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के लिए हर बार की तरह यह टूर्नामेंट भी काफी फीका रहा है. बेंगलोर अभी तक के अपने 8 मैचों में मात्र 3 ही मैच जीत पाई है. वहीं बेंगलोर के इस सीजन में सबसे कमजोर पक्ष अगर कुछ रहा है तो वो है बेंगलोर की बैटिंग, बेंगलोर ने हालाँकि इस आईपीएल में काफी अच्छे स्कोर खड़े किये है लेकिन गेंदबाजी पक्ष हमेशा से उन स्कोर को बचाने में नाकामयाब रहा है.

You May Also Like

English News