IPL 2018: आज पंजाब के ‘किंग्स’ से भिड़ेंगे हैदराबाद के ‘राइजर्स’

आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी. आईपीएल के 11 वें सीजन में हर दिन नया मोड़ देखने को मिल रहा है, अभी तक के हुए अधिकतर मैच रोमांचक ही देखें गए है, इसी बीच आईपीएल के इस सीजन में आज गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना है. मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में दोनों टीमें एक दूसरे को टक्कर देने के लिए आज शाम मैदान में उतरेगी.   आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो, सनराइजर्स हैदराबाद जहाँ दूसरे नंबर पर काबिज है वहीं आठ टीमों में तीसरा स्थान अब तक पंजाब के पास है. हालाँकि होम ग्राउंड होने के कारण पंजाब मानसिक रूप से मजबूत नजर आ रहा है लेकिन अब तक के प्रदर्शन पर नजर डाले तो हैदराबाद बाजी मारते हुए दिखाई दे रहा है.  अब तक घटे इस सीजन में पंजाब ने जहाँ अपने 3 में से 2 मैच जीते है, पंजाब के पास अभी 4 अंक है वहीं हैदराबाद ने अभी तक खेल गए अपने मैचों में एक में भी हार का मुंह नहीं देखा है. हैदराबाद 3 मैचों में 3 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में पंजाब ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं हैदराबाद ने वार्नर को गंवाने के बाद भी अपना हौसला खोया नहीं है.

आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो, सनराइजर्स हैदराबाद जहाँ दूसरे नंबर पर काबिज है वहीं आठ टीमों में तीसरा स्थान अब तक पंजाब के पास है. हालाँकि होम ग्राउंड होने के कारण पंजाब मानसिक रूप से मजबूत नजर आ रहा है लेकिन अब तक के प्रदर्शन पर नजर डाले तो हैदराबाद बाजी मारते हुए दिखाई दे रहा है.

अब तक घटे इस सीजन में पंजाब ने जहाँ अपने 3 में से 2 मैच जीते है, पंजाब के पास अभी 4 अंक है वहीं हैदराबाद ने अभी तक खेल गए अपने मैचों में एक में भी हार का मुंह नहीं देखा है. हैदराबाद 3 मैचों में 3 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. रविचंद्रन अश्विन की कप्तानी में पंजाब ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है वहीं हैदराबाद ने वार्नर को गंवाने के बाद भी अपना हौसला खोया नहीं है. 

You May Also Like

English News