IPL 2018 : इंदौर में आज फिर क्रिकेट की धूम, कार्तिक-अश्विन होंगे आमने सामने

आईपीएल में आज सुपर शनिवार में दो मुकाबले खेले जाने हैं. पहला मुकाबला आज शाम को 4 बजे से पंजाब और कोलकाता के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए जहां पंजाब बुधवार को इंदौर पहुंच गई थी, वहीं कोलकाता गुरुवार को इंदौर पहुंची थी. पंजाब इंदौर के होलकर स्टेडियम में इस सीजन में दो मुकाबले खेल चुकी हैं. जबकि कोलकाता इस सीजन में इंदौर की जमीं पर आज पहला मुकाबला खेलते हुए नजर आएंगी. बता दे कि पंजाब टीम ने इंदौर को अपना नया घरेलू मैदान बनाया हैं, और वह आज के मुकाबले के बाद सोमवार 14 मई को भी इसी मैदान पर बैंगलोर से भिड़ेंगी. 

आज खेले जाने वाले मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों ने काफी अभ्यास किया हैं. इस समय पंजाब जहां टॉप-4 की रेस में बने हुई हैं. वहीं कोलकाता टॉप-4 की रेस से बाहर पांचवे नंबर पर मौजूद हैं. होलकर में खेलते हुए आज पंजाब अपने घरेलू मैदान का फयदा उठाते हुए नजर आएंगी. तो वहीं कोलकाता नए मैदान पर संभलकर और फूंक-फूंक कर कदम रखेंगी. 

आईपीएल में अभी तक दोनों ही टीमों का प्रदर्शन औसत ही रहा हैं. पिछले मैच में जहां पंजाब को राजस्थान से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं कोलकाता को उसी के घर में मुंबई ने पटखनी दी थी. किंग्स इलेवन पंजाब ने अभी तक इस सीजन में कुल 10 मुकाबले खेले हैं, आज कोलकाता के खिलाफ उसका 11वां मुकाबला होगा. वहीं कोलकाता इस सीजन में आज अपने 12वें मुकाबले में पंजाब से भिड़ेंगी. अभी तक पंजाब ने 10 में से 5 मुकाबले अपने नाम किए हैं. वहीं कोलकाता ने 11 में से 5 मुकाबले जीते हैं. 

You May Also Like

English News