IPL 2018: इस खिलाड़ी ने लगाया बॉउंड्री का सैकड़ा

मौजूदा आईपीएल में अगर किसी बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा चौकाया तो वह हैं दिल्ली की टीम के ऋषभ पंत 23 साल के पंत का यह दूसरा आईपीएल है. इसमें उनका प्रदर्शन इतना बेहतर रहा है कि कई क्रिकेट दिग्गज उनमें भारतीय क्रिकेट का सुनहरा दौर देख रहे हैं. साथ ही पृथ्वी शा ने भी शानदार प्रदर्शन दिखाया है. 

गौरतलब है कि कोलकाता के बाद दिल्ली ही ऐसी टीम थी जिसने अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप के प्लेयर्स के अलावा युवा प्लेयर्स पर विश्वास दिखाया. इन प्लेयर्स ने अपनी काबलियत के मुताबिक कई अहम पारियां भी खेल कर दिखाई है. 

इन्ही युवा में से एक है दिल्ली के ऋषभ पंत, पंत ने अपने लाजवाब स्ट्रोक प्लेइंग स्टाइल के साथ आईपीएल-11 में एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया है जिसके आसपास भी कोई और खिलाड़ी नहीं है. दरअसल आईपीएल के एक सीजन में बाउंड्री का शतक लगाने वाले पंत पहले बल्लेबाज बन गए हैं. पंत ने 68 चौके और 37 छक्के कुल 105 बाउंड्रीज दर्ज हो गई हैं. उनके बाद पंजाब किंग्स इलैवन के बल्लेबाज केएल राहुल बने हुए हैं. इस लिस्ट में सनराजइर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन तीसरे नंबर पर हैं. विलियम्सन अब तक 59 चौके और 26 छक्के कुल 85 बाउंड्रीज लगा चुके हैं.

You May Also Like

English News