IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में मिका ने गाए भाईजान के गाने

बीती रात बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट से ज़मानत मिलने के बाद वह अपने मुंबई स्थित घर पहुंचे. दो दिन जेल में बिताने के बाद जब सलमान खान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे तो वहाँ उनके चाहने वालों का जमावड़ा लगा हुआ था. उनके फैंस दिन भर से उनका इंतज़ार कर रहे थे. घर पहुंचने के कुछ देर बाद सलमान खान अपनी बालकनी में आए और सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.मिका ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से फैंस के साथ शेयर किया और अपना वादा पूरा करते हुए भाईजान के गानों पर परफॉर्म किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान की रिहाई के बाद से ही पूरे बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. मिका के साथ-साथ सोनू सूद और अदनान सामी जैसी बड़ी हस्तियों ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की. सलमान की गैर-मौजूदगी में सेलिब्रिटी भी उनके घर पहुंचे थे.

इसी शुभ घड़ी पर बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर मिका सिंह ने आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान भाईजान यानी सलमान खान के गाने गाए. इस मौके पर मिका ने अपने गानों से दर्शकों को खूब लुभाया साथ ही अपनी ख़ुशी का भी इज़हार किया. इस ओपनिंग सेरेमनी के दौरान मिका ने सलमान खान के गाने ‘आज की पार्टी’ और ‘जुम्मे की रात’ पर परफॉर्म किया.

मिका ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से फैंस के साथ शेयर किया और अपना वादा पूरा करते हुए भाईजान के गानों पर परफॉर्म किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें सलमान की रिहाई के बाद से ही पूरे बॉलीवुड में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. मिका के साथ-साथ सोनू सूद और अदनान सामी जैसी बड़ी हस्तियों ने अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की. सलमान की गैर-मौजूदगी में सेलिब्रिटी भी उनके घर पहुंचे थे.

 

You May Also Like

English News