IPL 2018 के पहले दिन का ऑक्शन खत्म,जानिए किसी खिलाड़ी पर लगी कितनी बोली !

मुम्बई: IPL 2018सीजन के लिए पहले दिन की बोली खत्म हो गयी है। अब बाकी खिलािडय़ों के लिए 28 जनवरी को बोली लगायी जायेगी। आईये डालते ही आज के दिन के ऑक्शन पर।


ेिक्रस गेल, लसिथ मलिंगा, इशांत शर्मा, मिशेल जॉनसन, हाशिम अमला और पार्थिव पटेल को नहीं मिले खरीदार। 9.60 करोड में क्रिस लिन को केकेआर ने खरीदा। मनीष पांडे और केएल राहुल 11 करोड़ रुपये में बिके। बेन स्टोक्स रहे सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी 12.5 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा।

इस ऑक्शन में 78 खिलाडिय़ों को खरीदा गया। पहले दिन 109 खिलाडिय़ों की लगी बोली। अंकित सिंह राजपूत को किंग्स इलेवन पंजाब ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा। आवेश खान को 70 लाख रुपये में दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा। नवदीप सैनी को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा। सैयद खलील अहमद को 3 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद ने खरीदा। अनिकेत चौधरी को 30 लाख के बेस प्राइस पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा।

95 लाख रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलेंगे बासिल थम्पी। टी नटराजन को सनराइजर्स हैदराबाद ने 40 लाख रुपये में खरीदा। 3.80 करोड़ रुपये में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल हुए सिद्धार्थ कौल। कुलवंत खजरोलिया को 85 लाख में आरसीबी ने खरीदा। कुलवंत खेजरोलिया का बेस प्राइस 20 लाख। इशान किशन को मुंबई इंडियंस ने 6.20 करोड़ रुपये में खरीदा।

वेस्ट इंडीज के जोफ्राा आर्चर को 7.20 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा। वेस्ट इंडीज के लिए खेलते हैं आर्चर। ऑस्ट्रेलिया के डार्सी शॉट को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रुपये में खरीदा। बेस प्राइस 20 लाख रुपये। नीतीश राणा को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 3.4 करोड़ रुपये में खरीदा। पिछली बार मुंबई की ओर से खेले थे। 8.80 करोड़ में बिके क्रुणाल पंड्या।

अंडर 19 टीम के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी 3.20 करोड़ रुपये में कोलकाता की टीम में शामिल। दिल्ली के लिए खेलेंगे विजय शंकर। हर्षल पटेल को 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा। विजय शंकर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 3ण्20 करोड़ रुपये में खरीदा। राहुल तेवतिया को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 3 करोड़ रुपये में खरीदा। राहुल तेवतिया का बेस प्राइस 20 लाख रुपये।

ैंदिल्ली में शामिल हुए अंडर-19 टीम के कप्तान पृथ्वी शॉ। 1.20 करोड़ रुपये में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में शामिल हुए पृथ्वी शॉ। 1.10 करोड़ रुपये में मनन वोहरा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा। 3.40 करोड़ रुपये में राजस्थान रॉयल्स ने राहुल त्रिपाठी को खरीदा। पिछले सीजन में राइजिंग पुणे के लिए खेले थे।

1करोड़ रुपये में किंग्स इलेवन पंजाब ने मयंक अग्रवाल को खरीदा। इशांक जग्गी 20 लाख के बेस प्राइस में कोलकाता की टीम में शामिल। 20 लाख के बेस प्राइस वाले शुभमन गिल को 1.80 करोड़ में केकेआर ने खरीदा। अंडर.19 टीम में खेलते हैं गिल। रणजी में पंजाब का प्रतिनिधित्व करते हैं।

3.20 करोड़ रुपये में मुंबई इंडियंस ने सूर्य कुमार यादव को खरीदा। कोलकाता में पहुंचे कुलदीप यादव। 6 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में पहुंचे युजवेंद्र चहल। मिश्रा को मिले 4 करोड़। 4 करोड़ रुपये में दिल्ली डेयरडेविल्स का हिस्सा बने अमित मिश्रा। 1 करोड़ के बेस प्राइस में बिके साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर। 4.2 करोड़ रुपये में बिके पीयूष चावला। केकेआर ने इस्तेमाल किया आरटीएम।

पीयूष चावला 1 करोड़ रुपये बेस प्राइसद्ध को चेन्ने सुपर किंग्स ने 4.20 करोड़ रुपये के साथ खरीदा। कोलकाता ने इस्तेमाल किया आरटीएम।4.20 करोड़ रुपये में दिल्ली की टीम में शामिल रबाडा। 3 करोड़ रुपये में बिके मोहम्मद शमी। 1 करोड़ रुपये था बेस प्राइस। 3 करोड़ में दिल्ली ने किया आरटीएम। उमेश यादव पहुंचे बेंगलोर। 5.40 करोड़ रुपये में पैट कमिंस को मुंबई इंडियंस ने खरीदा।

You May Also Like

English News