IPL 2018 : क्रिस गेल के तूफानी शतक पर जमकर झूमे युवराज सिंह…

मोहाली के आई इस बिंद्रा स्टेडयम में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में पंजाब ने हैदराबाद को अपने घरेलू मैदान पर 15 रनों से मात दी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर दर्शकों को नाराज नहीं होने दिया. और उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 193 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. पंजाब की इस धुंआधार पारी में उसके सलामी बल्लेबाज गेल का अमूल्य योगदान रहा. गेल के बल्ले से कल इस सीजन का ओवर ऑल पहला शतक निकला. मोहाली के आई इस बिंद्रा स्टेडयम में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच हुए मैच में पंजाब ने हैदराबाद को अपने घरेलू मैदान पर 15 रनों से मात दी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने अपने होम ग्राउंड पर दर्शकों को नाराज नहीं होने दिया. और उसने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 193 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. पंजाब की इस धुंआधार पारी में उसके सलामी बल्लेबाज गेल का अमूल्य योगदान रहा. गेल के बल्ले से कल इस सीजन का ओवर ऑल पहला शतक निकला.   गेल ने 63 गेंदों में 104 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी में उन्होंने कुल 11 गगनचुम्बी छक्के जबकि एक मात्र चौका जड़ा. जैसे ही गेल ने शतक जड़ा वैसे ही वे अपने धाकड़ अंदाज में मैदान पर जश्न मनाने लगे. इतना ही नहीं उनके साथ शतक का जश्न मनाने से उनके साथी खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहें. टीम के ही धाकड़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने भी उनके शतक पर सीमा रेखा के बाहर से ही उनका जबरदस्त साथ दिया.   गेल जहां शतक पूरा करने के बाद अपने बल्ले को अपने हाथों में झूलाने लगे. वहीं पूरी टीम ने उनके इस शानदार शतक का खड़े होकर तालियों से स्वागत किया. साथ ही युवराज सिंह सबसे अलग रंग में नजर आए. युवराज सिंह हेलमेट और ग्लव्स पहने हुए सीमा रेखा पर ही दोनों हाथ उठाकर झूमने लगे. गेल के जश्न के साथ दर्शकों ने युवराज सिंह के जश्न का भी खूब फायदा उठाया.

गेल ने 63 गेंदों में 104 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी में उन्होंने कुल 11 गगनचुम्बी छक्के जबकि एक मात्र चौका जड़ा. जैसे ही गेल ने शतक जड़ा वैसे ही वे अपने धाकड़ अंदाज में मैदान पर जश्न मनाने लगे. इतना ही नहीं उनके साथ शतक का जश्न मनाने से उनके साथी खिलाड़ी भी पीछे नहीं रहें. टीम के ही धाकड़ बल्लेबाज़ युवराज सिंह ने भी उनके शतक पर सीमा रेखा के बाहर से ही उनका जबरदस्त साथ दिया. 

गेल जहां शतक पूरा करने के बाद अपने बल्ले को अपने हाथों में झूलाने लगे. वहीं पूरी टीम ने उनके इस शानदार शतक का खड़े होकर तालियों से स्वागत किया. साथ ही युवराज सिंह सबसे अलग रंग में नजर आए. युवराज सिंह हेलमेट और ग्लव्स पहने हुए सीमा रेखा पर ही दोनों हाथ उठाकर झूमने लगे. गेल के जश्न के साथ दर्शकों ने युवराज सिंह के जश्न का भी खूब फायदा उठाया. 

You May Also Like

English News