IPL 2018: क्रिस गेल ने इस खिलाड़ी की लाइफ बना दी आसान

आईपीएल 2018 में शुक्रवार को इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला मुंबई इंडियंस से है। सभी की नजर में पंजाब के धुरंधर बल्लेबाज और जबरदस्त फॉर्म में चल रहे क्रिस गेल पर टिकी है। इस बीच, गेल के साथ पारी का आगाज करने वाले केएल राहुल ने अहम बात कही है।आईपीएल 2018 में शुक्रवार को इंदौर में किंग्स इलेवन पंजाब का मुकाबला मुंबई इंडियंस से है। सभी की नजर में पंजाब के धुरंधर बल्लेबाज और जबरदस्त फॉर्म में चल रहे क्रिस गेल पर टिकी है। इस बीच, गेल के साथ पारी का आगाज करने वाले केएल राहुल ने अहम बात कही है।  राहुल का कहना है कि विरोधी टीम गेल को लेकर रणनीति बनाती है और इस बीच मुझे अपनी पारी खेलने का मौका मिल जाता है। इस तरह गेल ने मेरी लाइफ आसान बना दी है।  मालूम हो, गेल ने अब तक महज 4 मैच खेले हैं और 161 के स्ट्राइक रेट से से 252 रन बनाए हैं। वहीं केएल राहुल ने सात मैचों में 268 रन बनाए हैं। राहुल का स्ट्राइक रेट 170 से ज्यादा है।  बकौल राहुल, 'हमें (राहुल और गेल) साथ खेलकर बहुत मजा आ रहा है। पहले हमने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए सालों साथ खेला और इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में हम साथ हैं। गेल एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उनके चेहरे पर हमेशा हंसी रहती है। मैंने गेल से जो सबसे बड़ी सीखी है, वह है कि अपने खेल का मजा लो। किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं।'  राहुल का कहना है कि आईपीएल 2018 में अब तक उन्होंने दो फिफ्टी लगाई है, लेकिन आगे कोशिश रहेगी कि आखिरी तक टिकने की कोशिश करें। इससे उनकी टीम को मदद मिलेगी।

राहुल का कहना है कि विरोधी टीम गेल को लेकर रणनीति बनाती है और इस बीच मुझे अपनी पारी खेलने का मौका मिल जाता है। इस तरह गेल ने मेरी लाइफ आसान बना दी है।

मालूम हो, गेल ने अब तक महज 4 मैच खेले हैं और 161 के स्ट्राइक रेट से से 252 रन बनाए हैं। वहीं केएल राहुल ने सात मैचों में 268 रन बनाए हैं। राहुल का स्ट्राइक रेट 170 से ज्यादा है।

बकौल राहुल, ‘हमें (राहुल और गेल) साथ खेलकर बहुत मजा आ रहा है। पहले हमने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के लिए सालों साथ खेला और इस बार किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में हम साथ हैं। गेल एक बहुत अच्छे इंसान हैं। उनके चेहरे पर हमेशा हंसी रहती है। मैंने गेल से जो सबसे बड़ी सीखी है, वह है कि अपने खेल का मजा लो। किसी तरह का कोई प्रेशर नहीं।’

राहुल का कहना है कि आईपीएल 2018 में अब तक उन्होंने दो फिफ्टी लगाई है, लेकिन आगे कोशिश रहेगी कि आखिरी तक टिकने की कोशिश करें। इससे उनकी टीम को मदद मिलेगी।

You May Also Like

English News