IPL 2018 : जन्मदिन पर निराश हुआ ‘क्रिकेट का भगवान’, वजह बनी मुंबई…

मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल मुम्बई के विश्व प्रसिद्द वानखेड़े स्टेडियम में सीजन का 23वां मुकाबला खेला गया. इस सीजन में यह दूसरा मौका था, जब दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने थी. इस बार भी हैदराबाद की टीम पिछले मुकाबले की तरह मुंबई पर भारी पड़ती हुई नजर आई. इससे पहले हुए दोनों टीम के बीच मुकाबले में भी हैदराबाद ने बाजी मारी थी. वहीं कल के मुकाबले में भी मुंबई आईपीएल की सबसे शर्मनाक हार में से एक से खुद को बचा ना सकी. इस लॉ स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई को अपने घर में उम्मीदों से ठीक परे मुकाबला देखने को मिला. मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच कल मुम्बई के विश्व प्रसिद्द वानखेड़े स्टेडियम में सीजन का 23वां मुकाबला खेला गया. इस सीजन में यह दूसरा मौका था, जब दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने थी. इस बार भी हैदराबाद की टीम पिछले मुकाबले की तरह मुंबई पर भारी पड़ती हुई नजर आई. इससे पहले हुए दोनों टीम के बीच मुकाबले में भी हैदराबाद ने बाजी मारी थी. वहीं कल के मुकाबले में भी मुंबई आईपीएल की सबसे शर्मनाक हार में से एक से खुद को बचा ना सकी. इस लॉ स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई को अपने घर में उम्मीदों से ठीक परे मुकाबला देखने को मिला.   मुंबई इंडियंस की अब 6 मैचों में 5 हार हो गई हैं. इस हार के साथ ही मुंबई की पूरी टीम ने अपने आइकॉन और 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर का दिल भी तोड़ दिया. दरअसल, कल क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन था. क्रिकेट में सबसे ऊंचा दर्जा प्राप्त मास्टर-ब्लास्टर कल 45 वर्ष के हो गए. कल के मुकाबले में हर किसी को उम्मीद थी कि मुंबई इंडियंस अपने आइकॉन को जन्मदिवस के इस खास मौके पर जीत का तोहफा देगी लेकिन शर्मनाक हार के साथ ऐसा ना हो सका.   पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम पूरे 20 ओवर भी न खेल सकी और वह 18.4 ओवर में ही 118 रन बनाकर मुंबई के सामने घुटने टेक बैठी. मुंबई की गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. वहीं इसके बाद 119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई हैदराबाद के सामने पूरी तरह विवश नजर आई. लगातार अंतराल पर उसके विकेट गिरते रहे और वह इस छोटे से लक्ष्य को भी ना पा सकी. मुंबई की पूरी टीम 87 रनों पर ढेर हो गई. मुंबई यह मुकाबला 31 रनों से गंवा बैठी. इसी के साथ मुंबई का सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन पर जीत का तोहफा देने का सपना भी अधूरा रह गया.

मुंबई इंडियंस की अब 6 मैचों में 5 हार हो गई हैं. इस हार के साथ ही मुंबई की पूरी टीम ने अपने आइकॉन और ‘क्रिकेट के भगवान’ सचिन तेंदुलकर का दिल भी तोड़ दिया. दरअसल, कल क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का जन्मदिन था. क्रिकेट में सबसे ऊंचा दर्जा प्राप्त मास्टर-ब्लास्टर कल 45 वर्ष के हो गए. कल के मुकाबले में हर किसी को उम्मीद थी कि मुंबई इंडियंस अपने आइकॉन को जन्मदिवस के इस खास मौके पर जीत का तोहफा देगी लेकिन शर्मनाक हार के साथ ऐसा ना हो सका. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की पूरी टीम पूरे 20 ओवर भी न खेल सकी और वह 18.4 ओवर में ही 118 रन बनाकर मुंबई के सामने घुटने टेक बैठी. मुंबई की गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. वहीं इसके बाद 119 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई हैदराबाद के सामने पूरी तरह विवश नजर आई. लगातार अंतराल पर उसके विकेट गिरते रहे और वह इस छोटे से लक्ष्य को भी ना पा सकी. मुंबई की पूरी टीम 87 रनों पर ढेर हो गई. मुंबई यह मुकाबला 31 रनों से गंवा बैठी. इसी के साथ मुंबई का सचिन तेंदुलकर को उनके जन्मदिन पर जीत का तोहफा देने का सपना भी अधूरा रह गया. 

You May Also Like

English News