IPL 2018 : धोनी लगा रहे थे छक्के, और उधर फैन ने कर दिया साक्षी को प्रपोज!

पंजाब और चेन्नई के बीच हुए आईपीएल के 12 वें मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने पूरे रंग दिखाते हुए शानदार बल्लेबाजी कर समां बांध दिया. धोनी ने अपने पीठ दर्द के बावजूद 44 गेंदों पर शानदार 79 रन बनाए जिसमें से 47 रन केवल आखिरी चार ओवर में बनाकर पंजाब के खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ा दिए. 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी अपनी टीम का स्कोर केवल 193 तक ही पहुंचा सके थे जिससे उनकी टीम 4 रन से हार गई. लेकिन इसके बावजूद धोनी की पारी ने सभी का दिल जीत लिया. 

जहां धोनी अपनी आतिशी पारी के दम पर चेन्नई को जीत की ओर ले जा रहे थे तभी एक फैन अजीब काम कर दिया. धोनी की पारी के दौरान एक फैन ने माही से माफी मांगते हुए साक्षी धोनी को प्रपोज कर डाला. दरअसल यह फैन एक पोस्टर लिए हुए था जिसपर लिखा था, ‘सॉरी माही भाई, बट आय लव यू साक्षी धोनी.’ फैन की यह पोस्टर लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो गई.

इस मैच में हमेशा की तरह माही की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं और अपने पति की हौसला अफजाई कर रही थीं.  इस मैच में काफी उतार चढ़ाव नजर आए जो न केवल साक्षी के चेहरे पर बल्कि पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के चेहरे पर भी साफ नजर आए जो खुद भी इस मैच में अपनी टीम को चियर करने के लिए मौजूद थीं. 

इस मैच में धोनी को पीठ दर्द की भी शिकायत हुई. यह वाक्या हुआ जब धोनी अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी कर रहे थे. 12 ओवर निकल चुके थे. चेन्नई का स्कोर तीन विकेट पर 101 रन हो पाया था. इस समय चेन्नई को 48 गेंदों में 97 रन चाहिए थे. उनके साथ अंबाती रायडू क्रीज पर मौजूद थे. इस समय दोनों ही खिलाड़ियों को पंजाब कि स्पिन गेंदबाजी का सामना करने में काफी दिक्कतें आ रही थीं और वे बड़े शॉट्स नहीं लगा पा रहे थे. दोनों ही खिलाड़ी सिंगल्स और डबल्स पर ही ज्यादा निर्भर थे. कई लोगों का मानना है कि 
अगर धोनी को पीठ की समस्य़ा नहीं होती तो चेन्नई की जीत पक्की होने के साथ आसान भी हो जानी थी. 

मैच के आखिर में असर दिखा पीठ दर्द का
लेकिन पीठ दर्द के बाद भी धोनी ने मैदान में चुस्ती से वापसी की और कई रन दौड़ कर तेजी से पूरे भी किए लेकिन पारी के अंतिम ओवरों में धोनी पर उनके दर्द का असर साफ दिखाई दिया और वे दौड़ कर रन लेने में असहज दिखाई दिए आखिरी ओवर में तो उन्होंने दौड़कर रन ही नहीं लिया. 

चेन्नई की हार के बावजूद धोनी की पारी ने सभी का दिल जीत लिया. फैंस के अलावा कई दिग्गजों ने धोनी की एक सुर से तारीफ की.

 

You May Also Like

English News