IPL 2018 में हुई विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी, दिल्ली के खिलाफ करेंगे ओपनिंग

आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से होगी, लेकिन इससे पहले एक खबर ने सनसनी फैला दी। दरअसल, किंग्स इलेवन पंजाब ने रविवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह घोषणा कर दी कि टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और आईपीएल के इस सीजन में पंजाब के मेंटर वीरेंद्र सहवाग रिटायरमेंट लेने के बाद वापसी कर रहे हैं और वह इस बार के आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ पहले मैच में ओपनिंग करेंगे। IPL 2018 में हुई विस्फोटक बल्लेबाज की वापसी, दिल्ली के खिलाफ करेंगे ओपनिंगगौरतलब है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक ट्वीट में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज! आपको बेहतरीन बैटिंग देखने को मिलेगी। वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर से आईपीएल में खेलने को तैयार हैं। वह पहले मैच में टीम के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच की जगह पारी की शुरुआत करेंगे।’

हालांकि, हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं, लेकिन जिस तरह से किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने अधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी दी वो वाकई संदेहात्मक था। वैसे 1 अप्रैल को ‘अप्रैल फूल डे’ के रूप में मनाया जाता है। ऐसा माना जा रहा है कि फ्रेंचाइजी ने मजाकिया तौर पर आज के दिन ऐसा किया होगा। मगर समाचार लिखे जाने तक इसकी भी जानकारी फ्रैंचाइजी ने अभी तक नहीं दी है कि यह वास्तव में मजाक था या नहीं। आमतौर पर कोई भी टीम बगैर किसी खिलाड़ी को खरीदे अपनी टीम में शामिल कैसे कर सकती। 
पंजाब टीम के द्वारा जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक यह फैसला टीम के कप्तान रविचंद्रन अश्विन, कोच ब्रेड हॉज और टीम के मेंटर सहवाग ने खुद एक बैठक के दौरान लिया। बता दें कि किंग्स इलेवन अपना पहला मैच दिल्ली के खिलाफ 8 अप्रैल को मोहाली में खेलेगी। मालूम हो कि हाल ही में हुए आईस क्रिकेट मैच के दौरान सहवाग ने तूफानी बल्लेबाजी की थी। उन्होंने पहले मैच में 31 गेंदों पर 62  और दूसरे मैच में 22 गेंदों पर 46 रन बनाए थे।

You May Also Like

English News