IPL 2018: रोमांचक हुआ मैच, गब्बर ने किया ये कमाल…

आईपीएल 2018 के इस सीजन में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए अपने निर्धारित बीस ओवर में 147 रन बनाये है. खराब फील्डिंग के बावजूद हैदराबाद, मुंबई को छोटे स्कोर पर रोकने में कामयाब रही. हैदराबाद ने 148 के लक्ष्य का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक 87 रन बना लिए.आईपीएल 2018 के इस सीजन में आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए अपने निर्धारित बीस ओवर में 147 रन बनाये है. खराब फील्डिंग के बावजूद हैदराबाद, मुंबई को छोटे स्कोर पर रोकने में कामयाब रही. हैदराबाद ने 148 के लक्ष्य का पीछा करते हुए खबर लिखे जाने तक 87 रन बना लिए.  हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन ओर रिद्धिमान साहा ने हैदराबाद को अच्छी शुरुआत दी. हैदराबाद ने अपने पॉवरप्ले के 6 ओवर में बिना विकेट खोए 56 रन बना लिए थे, जिसके बाद सातवां ओवर लेकर आए मयंक ने ओवर की आखिरी गेंद रिव्यु लेकर रिद्धिमान साहा को पेवेलियन भेजा, शिखर धवन अपनी पुरानी लय में नजर आए थे लेकिन अर्धशतक से पहले वे भी कैच देकर चलते बने. क्रीज पर अभी मनीष पांडे और शाकिब अल हसन मौजूद है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को 60 गेंद पर 61 रन  चाहिए.  इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आज के मैच में हैदराबाद और मुंबईं, दोनों टीमों ने बड़े बदलाव किए है. हैदराबाद में आज टीम के स्ट्राइक बॉलर भुवनेश्वर नहीं खेल रहे है उनकी जगह टीम में जगह मिली है संदीप शर्मा को मिली है. मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव कर हार्दिक पंड्या और मिचेल मैक्लेंघन की जगह प्रदीप सांगवान और बेन कटिंग खेल रहे है.

हैदराबाद की ओर से ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन ओर रिद्धिमान साहा ने हैदराबाद को अच्छी शुरुआत दी. हैदराबाद ने अपने पॉवरप्ले के 6 ओवर में बिना विकेट खोए 56 रन बना लिए थे, जिसके बाद सातवां ओवर लेकर आए मयंक ने ओवर की आखिरी गेंद रिव्यु लेकर रिद्धिमान साहा को पेवेलियन भेजा, शिखर धवन अपनी पुरानी लय में नजर आए थे लेकिन अर्धशतक से पहले वे भी कैच देकर चलते बने. क्रीज पर अभी मनीष पांडे और शाकिब अल हसन मौजूद है. लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को 60 गेंद पर 61 रन  चाहिए.

इससे पहले हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आज के मैच में हैदराबाद और मुंबईं, दोनों टीमों ने बड़े बदलाव किए है. हैदराबाद में आज टीम के स्ट्राइक बॉलर भुवनेश्वर नहीं खेल रहे है उनकी जगह टीम में जगह मिली है संदीप शर्मा को मिली है. मुंबई ने अपनी टीम में दो बदलाव कर हार्दिक पंड्या और मिचेल मैक्लेंघन की जगह प्रदीप सांगवान और बेन कटिंग खेल रहे है.  

You May Also Like

English News