IPL 2018: विराट कोहली ने शिकस्त के लिए गेंदबाज़ों को बताया ज़िम्मेदार

नई दिल्ली/बेंगलुरू: बोर्ड पर 207 रन बनाने के बाद भी बीती रात विराट कोहली की टीम आरसीबी को हार का मुंह देखना पड़ा. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम ने आरसीबी को 5 विकेट से हराकर सीज़न 11 में अपनी पांचवी जीत दर्ज कर ली है.नई दिल्ली/बेंगलुरू: बोर्ड पर 207 रन बनाने के बाद भी बीती रात विराट कोहली की टीम आरसीबी को हार का मुंह देखना पड़ा. धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम ने आरसीबी को 5 विकेट से हराकर सीज़न 11 में अपनी पांचवी जीत दर्ज कर ली है.  इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहद हताश नज़र आए. साथ ही उन्होंने इस हार के लिए गेंदबाज़ों को जिम्मेदार माना.  अपना चौथा मैच हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की गेंदबाजी अस्वीकार्य थी. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात को खेले गए मैच में आरसीबी के गेंदबाज़ 208 रनों का विशाल लक्ष्य भी डिफेंड नहीं कर पाए.  कोहली की टीम की आईपीएल के इस सीजन में खेले गए छह मैचों में चौथी हार है. वह आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है.  इस हार के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, "इस मैच में हम कई चीजों पर नजर डाल सकते हैं. हमने जिस प्रकार से गेंदबाजी की वह अस्वीकार्य थी. अंतिम ओवरों में हमने कई रन दिए, जो एक तरह से अपराध है. हमें आगे के मैचों में इस प्रकार की गलती को सुधारने की जरूरत है."  चेन्नई के लिए इस मैच में 82 रनों की शानदार पारी खेलकर ऑरेंज कैप लेने वाले अंबाती रायडू की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, "रायडू युवा खिलाड़ी नहीं हैं. वह पिछले 15 साल से क्रिकेट के मैदान पर खेल रहे हैं. वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और भारत के लिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे उनके लिए खुशी है."

इस हार के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहद हताश नज़र आए. साथ ही उन्होंने इस हार के लिए गेंदबाज़ों को जिम्मेदार माना.

अपना चौथा मैच हारने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उनकी टीम की गेंदबाजी अस्वीकार्य थी. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात को खेले गए मैच में आरसीबी के गेंदबाज़ 208 रनों का विशाल लक्ष्य भी डिफेंड नहीं कर पाए.

कोहली की टीम की आईपीएल के इस सीजन में खेले गए छह मैचों में चौथी हार है. वह आठ टीमों की तालिका में छठे स्थान पर है.

इस हार के बाद एक बयान में कोहली ने कहा, “इस मैच में हम कई चीजों पर नजर डाल सकते हैं. हमने जिस प्रकार से गेंदबाजी की वह अस्वीकार्य थी. अंतिम ओवरों में हमने कई रन दिए, जो एक तरह से अपराध है. हमें आगे के मैचों में इस प्रकार की गलती को सुधारने की जरूरत है.”

चेन्नई के लिए इस मैच में 82 रनों की शानदार पारी खेलकर ऑरेंज कैप लेने वाले अंबाती रायडू की तारीफ करते हुए कोहली ने कहा, “रायडू युवा खिलाड़ी नहीं हैं. वह पिछले 15 साल से क्रिकेट के मैदान पर खेल रहे हैं. वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और भारत के लिए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. मुझे उनके लिए खुशी है.”

 

You May Also Like

English News