IPL 2018: DRS के इस फैसले पर गुस्से से तिलमिला उठे विराट कोहली

आईपीएल 2018: मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम पर मंगलवार को काफी महत्वपूर्ण मैच खेला गया. ये मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच था. मैच में पहले बैटिंग करने आई मुंबई की हालत इनिंग की शुरूआती दो गेंदों पर ही खराब हो गई. बेंगलुरु की तरफ से अपना पहला ओवर फेंकने आए उमेश यादव ने अपनी पहली दो गेंदों पर मुंबई के सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को बोल्ड कर दिया. हालांकि इसके बाद बेंगलुरु को जश्न बनाने का एक भी मौका नहीं मिला और बाद का पूरा शो हिट मैन रोहित शर्मा और एविन लेविस के नाम रहा. इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 108 रनों की पार्टनरशिप की.आईपीएल 2018: मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम पर मंगलवार को काफी महत्वपूर्ण मैच खेला गया. ये मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच था. मैच में पहले बैटिंग करने आई मुंबई की हालत इनिंग की शुरूआती दो गेंदों पर ही खराब हो गई. बेंगलुरु की तरफ से अपना पहला ओवर फेंकने आए उमेश यादव ने अपनी पहली दो गेंदों पर मुंबई के सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को बोल्ड कर दिया. हालांकि इसके बाद बेंगलुरु को जश्न बनाने का एक भी मौका नहीं मिला और बाद का पूरा शो हिट मैन रोहित शर्मा और एविन लेविस के नाम रहा. इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 108 रनों की पार्टनरशिप की.  रोहित शर्मा ने 94 रनों का व्यक्तिगत स्कोर किया हालांकि वह आखरी ओवर में शतक पूरा करने के चक्कर में कैच आउट हो गए. लेकिन इस मैच में एक मौका ऐसा भी रहा जब बेंगलुरु के कप्तान कोहली को काफी भावुक देखा गया. बात 19वें ओवर की है जब मुंबई का स्कोर 200 के पार पहुंच गया था. इस ओवर की पहली गेंद वाइड हो गई और इसकी पहली लीगल गेंद पर पोलार्ड आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांडिया को एक धारदार गेंद मिली जिस पर वह बुरी तरह बीट हो गए. इस गेंद पर जोरदार अपील हुई और अंपायर ने आउट दे दिया.  हार्दिक ने आउट दिए जाने के कुछ सेकण्ड के भीतर ही डीआरएस ले लिया. रिव्यू में जब गेंद बल्ले के पास से निकल रही थी तो स्पाइकोमीटर में एक हल्का सा स्पाइक देखने को मिला. लेकिन जब थर्ड अम्पायर ने अपना फ़ैसला ऑन ग्राउंड अम्पायर को बताया तो सभी हैरान हो गए. हार्दिक पंड्या को नॉट आउट दे दिया गया. इसके बाद विराट कोहली काफ़ी हैरान परेशान नजर आए. उन्होंने इसके लिए फील्ड अम्पायर से जाते जाते भी बात की. इस दुअरान विराट को काफी भावुक देखा गया.

रोहित शर्मा ने 94 रनों का व्यक्तिगत स्कोर किया हालांकि वह आखरी ओवर में शतक पूरा करने के चक्कर में कैच आउट हो गए. लेकिन इस मैच में एक मौका ऐसा भी रहा जब बेंगलुरु के कप्तान कोहली को काफी भावुक देखा गया. बात 19वें ओवर की है जब मुंबई का स्कोर 200 के पार पहुंच गया था. इस ओवर की पहली गेंद वाइड हो गई और इसकी पहली लीगल गेंद पर पोलार्ड आउट हो गए. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए हार्दिक पांडिया को एक धारदार गेंद मिली जिस पर वह बुरी तरह बीट हो गए. इस गेंद पर जोरदार अपील हुई और अंपायर ने आउट दे दिया.

हार्दिक ने आउट दिए जाने के कुछ सेकण्ड के भीतर ही डीआरएस ले लिया. रिव्यू में जब गेंद बल्ले के पास से निकल रही थी तो स्पाइकोमीटर में एक हल्का सा स्पाइक देखने को मिला. लेकिन जब थर्ड अम्पायर ने अपना फ़ैसला ऑन ग्राउंड अम्पायर को बताया तो सभी हैरान हो गए. हार्दिक पंड्या को नॉट आउट दे दिया गया. इसके बाद विराट कोहली काफ़ी हैरान परेशान नजर आए. उन्होंने इसके लिए फील्ड अम्पायर से जाते जाते भी बात की. इस दुअरान विराट को काफी भावुक देखा गया.

You May Also Like

English News