IPL 2018 FINAL LIVE : वॉटसन का तूफ़ानी शतक, चेन्नई ने तीसरी बार किया ख़िताब पर कब्जा

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ने अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम को शर्मनाक रूप में पटखनी दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 178 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन की तूफानी शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने बड़ी आसानी से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर मुंबई की बराबरी की. शेन वॉटसन ने तूफानी खेल दिखते हुए 57 गेंदों में कुल 117 रन बनाए. जबकि रैना ने 32 रनों का योगदान दिया.इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के फाइनल को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई ने अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम को शर्मनाक रूप में पटखनी दी. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 178 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन की तूफानी शतकीय पारी की बदौलत चेन्नई ने बड़ी आसानी से इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया. चेन्नई ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर मुंबई की बराबरी की. शेन वॉटसन ने तूफानी खेल दिखते हुए 57 गेंदों में कुल 117 रन बनाए. जबकि रैना ने 32 रनों का योगदान दिया.   पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही. उसने हैदराबाद का पहला विकेट काफी जल्दी गिरा दिया. हैदराबाद का पहला विकेट दूसरे ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी के रूप में गिरा. वे रन आउट के रूप में आउट हुए. इसके बाद धवन और विलियम्सन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. इसके बाद 9वें ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में धवन भी आउट हो गए. वहीं टीम को तीसरा झटका 100 रन के पर 101 रन पर लगा. चौथे विकेट के रूप में शाकिब जबकि पांचवे विकेट के रूप में हुड्डा आउट हुए. जबकि छठा विकेट ब्रेथवेट के रूप में गिरा.   हैदराबाद के लिए उसके कप्तान विलियम्सन ने 47 जबकि युसूफ पठान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली. चेन्नई की ओर से जडेजा, कर्ण, ब्रावो, शार्दुल और लुंगी को 1-1 विकेट मिला. जबकि हैदराबाद का 1 विकेट रन आउट के रूप में गिरा. जबकि हैदराबाद की ओर से ब्रेथवेट और संदीप को 1-1 विकेट मिला.  

पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई की शुरुआत काफी अच्छी रही. उसने हैदराबाद का पहला विकेट काफी जल्दी गिरा दिया. हैदराबाद का पहला विकेट दूसरे ओवर में श्रीवत्स गोस्वामी के रूप में गिरा. वे रन आउट के रूप में आउट हुए. इसके बाद धवन और विलियम्सन ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की. इसके बाद 9वें ओवर में बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में धवन भी आउट हो गए. वहीं टीम को तीसरा झटका 100 रन के पर 101 रन पर लगा. चौथे विकेट के रूप में शाकिब जबकि पांचवे विकेट के रूप में हुड्डा आउट हुए. जबकि छठा विकेट ब्रेथवेट के रूप में गिरा. 

हैदराबाद के लिए उसके कप्तान विलियम्सन ने 47 जबकि युसूफ पठान ने नाबाद 45 रनों की पारी खेली. चेन्नई की ओर से जडेजा, कर्ण, ब्रावो, शार्दुल और लुंगी को 1-1 विकेट मिला. जबकि हैदराबाद का 1 विकेट रन आउट के रूप में गिरा. जबकि हैदराबाद की ओर से ब्रेथवेट और संदीप को 1-1 विकेट मिला. 

You May Also Like

English News