IPL 2018 LIVE : धोनी ने दी विराट को पटखनी, जीत के साथ चेन्नई शिखर पर…

कल बुधवार को IPL 11 के 24वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट का गजब का रोमांच देखने को मिला. एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच को धमाकेदार अंदाज में अपने नाम किया. इस मैच को जीतने के साथ ही चेन्नई अंक तालिका में भी शिखर पर पहुंच गई. चेन्नई की जीत में सबसे बड़ा योगदान रायडू और कप्तान धोनी का रहा. रायडू ने कुल 81 जबकि कप्तान धोनी ने नाबाद 34 गेंदों में 70 रनों का योगदान दिया. वहीं ब्रावो ने 7 गेंद में 14 रन बनाए. 206 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने 2 गेंद शेष रहते अपने नाम कर लिया.कल बुधवार को IPL 11 के 24वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट का गजब का रोमांच देखने को मिला. एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस मैच को धमाकेदार अंदाज में अपने नाम किया. इस मैच को जीतने के साथ ही चेन्नई अंक तालिका में भी शिखर पर पहुंच गई. चेन्नई की जीत में सबसे बड़ा योगदान रायडू और कप्तान धोनी का रहा. रायडू ने कुल 81 जबकि कप्तान धोनी ने नाबाद 34 गेंदों में 70 रनों का योगदान दिया. वहीं ब्रावो ने 7 गेंद में 14 रन बनाए. 206 रन के लक्ष्य को चेन्नई ने 2 गेंद शेष रहते अपने नाम कर लिया.  शेन वॉटसन 7, बिलिंग्स 9 और रविंद्र जड़ेजा 3 रन बनाकर सस्ते में चलते बने. वहीं टीम के और आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना भी कुछ ख़ास कमाल ना कर सके और वह 9 गेंदों में 11 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर चलते बने. इससे पहले कल के मैच में टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कुल 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर ने धमाकेदार शुरुआत की और टीम ने 200 से अधिक का स्कोर खड़ा किया.   बैंगलोर के इस बड़े स्कोर में सबसे बड़ा योगदान दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलयर्स और क्विंटन डी कॉक का रहा. दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा. एबी डिविलयर्स 30 गेंदों में 68 जबकि क्विंटन डी कॉक ने 53 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से सबसे अधिक 2 विकेट इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, और ड्वेन ब्रावो ने 2 -2 विकेट हासिल किए. वहीं बैंगलोर के 2 विकेट रन आउट की सहायता से गिरे. वहीं बैंगलोर के लिए चहल ने 2 जबकि नेगी और उमेश यादव ने 1-1 विकेट हासिल किया.

शेन वॉटसन 7, बिलिंग्स 9 और रविंद्र जड़ेजा 3 रन बनाकर सस्ते में चलते बने. वहीं टीम के और आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना भी कुछ ख़ास कमाल ना कर सके और वह 9 गेंदों में 11 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर चलते बने. इससे पहले कल के मैच में टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कुल 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 205 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. बैंगलोर ने धमाकेदार शुरुआत की और टीम ने 200 से अधिक का स्कोर खड़ा किया. 

बैंगलोर के इस बड़े स्कोर में सबसे बड़ा योगदान दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलयर्स और क्विंटन डी कॉक का रहा. दोनों ही बल्लेबाजों ने शानदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा. एबी डिविलयर्स 30 गेंदों में 68 जबकि क्विंटन डी कॉक ने 53 रनों का योगदान दिया. चेन्नई की ओर से सबसे अधिक 2 विकेट इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, और ड्वेन ब्रावो ने 2 -2 विकेट हासिल किए. वहीं बैंगलोर के 2 विकेट रन आउट की सहायता से गिरे. वहीं बैंगलोर के लिए चहल ने 2 जबकि नेगी और उमेश यादव ने 1-1 विकेट हासिल किया. 

You May Also Like

English News