IPL 2018 RCB VS MI: मुंबई ने चखी पहली जीत, RCB को 46 रन से हराया

आईपीएल 2018 में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल जा रहे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने सीजन का पहला मैच जीतते हुए RCB को 46 रनों से हरा दिया. बेंगलूर की तीसरी हार है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने बेंगलूर के सामने 214 रनों का लक्ष्य रखा. पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने आई बेंगलूर के लिए ओपनिंग करने आए कप्तान कोहली और क्विंटन डिकॉक.आईपीएल 2018 में आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेल जा रहे मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच खेले गए मुकाबले में मुंबई ने सीजन का पहला मैच जीतते हुए RCB को 46 रनों से हरा दिया. बेंगलूर की तीसरी हार है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने बेंगलूर के सामने 214 रनों का लक्ष्य रखा. पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने आई बेंगलूर के लिए ओपनिंग करने आए कप्तान कोहली और क्विंटन डिकॉक.  इन दोनों बल्लेबाजों कुछ क्लासिकल शॉट दिखा 4 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 40 रन पहुंचाया लेकिन पांचवा ओवर लेकर आए मिचेल मकक्लेनघन ने अपनी पहली ही गेंद पर डिकॉक को अपना शिकार बना लिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स भी इसी ओवर की चौथी गेंद पर मात्र 1 रन बना कर बाउंड्री के पास कैच थमा बैठे.  पॉवरप्ले में बेंगलूर का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 55 रन पहुंच गया. हालांकि इसके बाद विराट की टीम विकेट पतन नहीं रोक पाई और लगभग हर ओवर में विकेट गवाए. इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने एक छोर से शानदार शॉट लगाते हुए 92 रन बनाये. अंत में बेंगलूर की टीम आठ विकेट के नुकसान पर 167 रन बना पाई.

इन दोनों बल्लेबाजों कुछ क्लासिकल शॉट दिखा 4 ओवरों के बाद टीम का स्कोर 40 रन पहुंचाया लेकिन पांचवा ओवर लेकर आए मिचेल मकक्लेनघन ने अपनी पहली ही गेंद पर डिकॉक को अपना शिकार बना लिया. इसके बाद बल्लेबाजी करने आए एबी डिविलियर्स भी इसी ओवर की चौथी गेंद पर मात्र 1 रन बना कर बाउंड्री के पास कैच थमा बैठे.

पॉवरप्ले में बेंगलूर का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 55 रन पहुंच गया. हालांकि इसके बाद विराट की टीम विकेट पतन नहीं रोक पाई और लगभग हर ओवर में विकेट गवाए. इस दौरान कप्तान विराट कोहली ने एक छोर से शानदार शॉट लगाते हुए 92 रन बनाये. अंत में बेंगलूर की टीम आठ विकेट के नुकसान पर 167 रन बना पाई. 

You May Also Like

English News