IPL 2020: IPL प्लेऑफ में पंहुची ये तीन टीमें, इस स्थान के लिए पांच टीमों में होगी टक्कर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 37मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस साल प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों में से तीन के नाम लगभग साफ हो गए हैं। एक स्थान के लिए बाकी की पांच टीमों के बीच टक्कर हो रही है। प्लेऑफ में पहले और दूसरे स्थान पर कौन की टीम रहेगी यह अब तक साफ नहीं हो पाया है।

इस सीजन में अब तक के खेले मुकाबलों को अगर देखें तो साफ पता चल जाएगा कि तीन टीमों ने बाकी की पांच टीमों के मुकाबले बेहद दमदार खेल दिखाया है। दिल्ली कैपिटल्स, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम पहले तीन स्थान पर है और इनकी प्लेऑफ में जगह पक्की मानी जा रही है।

प्लेऑफ में कौन सी टीमों की जगह लगभग पक्की

अंक तालिका को देखें तो दिल्ली की टीम ने 9 में से 7 मैच जीते हैं और उसके पास 14 अंक है और यह उसके प्लेऑफ में जगह दिलाने के लिए काफी है। एक और जीत के उसकी जगह बिल्कुल पक्की हो जाएगी। वहीं मुंबई ने 9 मैच के बाद 6 जीत से 12 अंक हासिल किए हैं तो 1 जीत और हासिल करने के साथ इस टीम का भी स्थान पक्का हो जाएगा। बैंगलोर के पास भी 12 अंक हैं और एक मैच जीतकर वो भी प्लेऑफ का टिकट हासिल कर सकता है।

आखिरी स्थान के लिए पांच टीमों में टक्कर

इस सीजन में सबसे निराशाजनक खेल चेन्नई सुपर किंग्स ने दिखाया है लेकिन समीकरण फिट बैठे तो वह भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है। वैसे इस रेस में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम सबसे आगे है। 9 मैच में से 5 मैच जीतकर टीम ने कुल 10 हासिल किए हैं मतलब दो जीत दर्ज करने के साथ उसकी दावेदारी लगभग पक्की हो जाएगी। राजस्थान रॉयल्स के पास 8, सनराइजर्स हैदराबाद, किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई 6-6 अंकों के साथ क्रमश: दौड़ में बनी हुई है।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com