IPL: CSK को दोहरा झटका, जाधव के बाद डु प्लेसिस की फिटनेस पर सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के आगामी मैच में खेलने के लिए फिट नहीं है.पीटीआई के मुताबिक टीम के एक अन्य खिलाड़ी केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी.  आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.  मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वेन ब्रावो रहे.

चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने बताया कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में छोटा सा फ्रैक्चर है. उम्मीद है कि वह मोहाली (15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ) में मैदान में उतरेंगे.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है फाफ (डुप्लेसिस ) पूरी तरह से अभ्यास में हिस्सा नहीं ले रहे. वह मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे हैं और उनकी उंगली में भी छोटा सा फ्रैक्चर है. वह अगले सात दिनों में अभ्यास शुरू करेंगे. उन्हें उम्मीद है कि वह मोहाली में खेले जाने वाले मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.’

पीटीआई के मुताबिक टीम के एक अन्य खिलाड़ी केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी.

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हरा दिया.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वेन ब्रावो रहे.

You May Also Like

English News