IPL: FB पर हुए 4.25 करोड़ पोस्ट, सबसे ज्यादा चर्चा में रहा ये खिलाड़ी

इस साल आयोजित हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के दौरान प्रशंसकों ने 42.5 करोड़ पोस्ट, टिप्पणी और प्रतिक्रियाएं दीं. फेसबुक पर यह आईपीएल के बारे में की गई सबसे बड़ी स्तर की चर्चा है. सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने इसकी जानकारी दी.इस साल आयोजित हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के दौरान प्रशंसकों ने 42.5 करोड़ पोस्ट, टिप्पणी और प्रतिक्रियाएं दीं. फेसबुक पर यह आईपीएल के बारे में की गई सबसे बड़ी स्तर की चर्चा है. सोशल मीडिया वेबसाइट फेसबुक ने इसकी जानकारी दी.  आईपीएल के 11वें सीजन का समापन 27 मई को हुआ, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर खिताबी जीत हासिल की.  आईपीएल के दौरान फेसबुक पर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिह धोनी के बारे में अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले सबसे अधिक चर्चा की गई. फेसबुक ने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह बात कही.  'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल का बड़ा हमला, कहा- कौन है इयान चैपल?  इसके अलावा, फेसबुक पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीमों के बारे में भी अधिक चर्चा की गई.  धोनी के अलावा, चेन्नई के खिलाड़ी सुरेश रैना, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली, किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में भी प्रशंसकों ने चर्चा की.  मुंबई के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान द्वारा बंगाली नववर्ष पर दी गई शुभकामना सबसे अधिक पसंद किए गए पोस्ट में दूसरे नंबर पर रहा.

आईपीएल के 11वें सीजन का समापन 27 मई को हुआ, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात देकर खिताबी जीत हासिल की.

आईपीएल के दौरान फेसबुक पर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिह धोनी के बारे में अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले सबसे अधिक चर्चा की गई. फेसबुक ने ब्लॉग पोस्ट के जरिए यह बात कही.

इसके अलावा, फेसबुक पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद टीमों के बारे में भी अधिक चर्चा की गई.

धोनी के अलावा, चेन्नई के खिलाड़ी सुरेश रैना, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विराट कोहली, किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के बारे में भी प्रशंसकों ने चर्चा की.

मुंबई के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान द्वारा बंगाली नववर्ष पर दी गई शुभकामना सबसे अधिक पसंद किए गए पोस्ट में दूसरे नंबर पर रहा.

You May Also Like

English News