IPL10: दिल्ली की मजबूत गेंदबाजी और मुंबई की धाकड़ बल्लेबाजी के बीच रोचक जंग

मुंबई| बेहतरीन फॉर्म में चल रही मुंबई इंडियंस टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाना चाहेगी। दोनों टीमें वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। छह में से पांच मैच जीतने के बाद मुंबई की टीम अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर है। लीग में दोनों टीमों के अभी तक के प्रदर्शन को देखते हुए मुंबई का पलड़ा भारी लग रहा है।

जिस स्टेशन पर PM मोदी ने बेची चाय, उसका विकास 8 करोड़ में होगा

मुंबई इंडियंस को उसी के घर में चुनौती देने उतरेगी दिल्ली की टीम

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम का ऊपरी क्रम रन नहीं कर रहा था, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में उसके ऊपरी क्रम ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। मुंबई के मध्य क्रम की जिम्मेदारी नितीश राणा, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या पर है और इन तीनों ने ही टीम को अभी तक निराश नहीं किया। यह तीनों इस समय शानदार फॉर्म में हैं।

मुंबई इंडियंस का गेंदबाजी आक्रमण अनुभवी है और संतुलित भी। वरिष्ठ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह शुरुआती ओवरों में टीम के लिए अहम योगदान दे रहे तो अंतिम ओवरों में जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा टीम के लिए रन रोकने के साथ विकेट भी ले रहे हैं। मिशेल मैक्लेघन भी अहम समय पर विकेट दिलाने में कामयाब रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी अपने अंतिम मैच में हार मिली थी। टीम का बल्लेबाजी क्रम युवा खिलाड़ियों से भरा है। उसके पास सैम बिलिंग्स, संजू सैमसन, करुण नायर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत जैसे युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं।

You May Also Like

English News