कोहली नहीं खेलेंगे आईपीएल के शुरूआती मैच

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस पर आईपीएल का फीवर चढ़ने को तैयार है। क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी घरेलू टी-20 लीग का आगाज 5 अप्रैल से हो रहा है।

अचानक क्रिकेट छोड़ सकता है टीम इंडिया का ये धुरंधर खिलाड़ी

आईपीएल के दसवें संस्करण से पहले ही रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरू टीम को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। जहां, टीम के मुख्य बल्लेबाज लोकेश राहुल कंधे के चोट के कारण पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। वहीं, विराट कोहली भी हाल ही में खेली गयी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी  सीरीज के दौरान अपने कंधे पर चोट लगाये बैठे हुए हैं।ऐसे में कोहली भी आईपीएल के शुरूआती मैचों में नहीं खेलेंगे जो टीम के लिए कठिनाई पैदा कर सकता है। कोहली के चोटिल होने के बाद ही RCB कोच डेनियल वेटोरी ने कुछ दिन पहले एबी डिविलियर्स को कप्तानी सौंपे जाने की घोषणा की थी, लेकिन अब विराट की जगह डिविलियर्स नहीं, वॉटसन RCB की कप्तानी करेंगे।

बताया जा रहा है कि डिविलियर्स पीठ की चोट से परेशान हैं, जिसकी वजह से डिविलियर्स दक्षिण अफ्रीकी टूर्नामेंट मोमेंटम कप से अपना नाम वापस ले चुके हैं। हालांकि डिविलियर्स बंगलुरु आकर टीम ज्वाइन कर चुके हैं, लेकिन पहले मैच में उनके खेलने पर अब भी संशय बना हुआ है। इतना ही नहीं, मुंबई के 19 वर्षीय बल्लेबाज सरफराज भी इस पूरे सीजन के लिए आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। उन्हें टीम के प्रैक्टिस मैच के दौरान पैर में चोट लगी है।

You May Also Like

English News