#IPL10 : मैच से पहले दिल्ली की गेंदबाजी से घबराए कोलकाता के कप्तान

नई दिल्ली। कोलकाता नाईटराइडर्स का अगला मुकाबला आज दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ फिरोज शाह कोटला मैदान पर होना है। मैच से पहले ही कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी से काफी डरे हुए दिखाई दे रहे है। उन्होंने एक निजी भारतीय समाचार पत्र के लिए विशेष कॉलम लिखते हुए दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी को इस साल सबसे प्रतिभाशाली बताया।

विराट कोहली और उनकी दाढ़ी को लेकर ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, मचा बवाल

गौतम गंभीर ने अच्छे प्रदर्शन की अपनी टीम से जताई उम्मीद

इससे पहले कोलकाता में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शानदार जीत के साथ तालिका में पहला स्थान प्राप्त किया था। ऐसे में कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि जहीर खान और राहुल द्रविड़ की देखरेख में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में काफी विविधताएं नजर आती है। आप इसकी कल्पना कर सकते हैं।

कोच के रूप में राहुल द्रविड़ और कप्तान के रूप में जहीर खान हैं जिन्हें 800 से भी अधिक कैचों का अनुभव प्राप्त है। इस बार राइजिंग पुणे सुपरजायंट और किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 2 लगातार जीत दर्ज करके दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम भी काफी दृढ नजर आ रही है।

गंभीर ने खुद की टीम कि स्पिन जोड़ी सुनील नारेन और कुलदीप यादव की तारीफ करते हुए कहा, कि इन दोनों ने युवराज सिंह और डेविड वॉर्नर को आउट किया और वही इस मैच में एक बड़ा टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। उन्होंने कुछ इसी तरह के प्रदर्शन की एक बार फिर अपनी टीम से उम्मीद जताई।

वैसे अगर दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पर नजर डाले तो गंभीर का डर कुछ हद तक सही नजर आता है, क्योंकि इस टीम के सभी प्लेयर काफी अच्छी बॉन्डिंग में नजर आ रहे हैं। क्रिस मोरिस, अमित मिश्रा और जहीर खान बेहद शानदार खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं. इन सभी ने मिलकर ही टीम को लगातार दो जीत दिलाई है और आगे भी यह क्रम जारी रखने का प्रयत्न करेंगे।

बता दें, दिल्ली डेयरडेविल्स ने फिरोजशाह कोटला मैदान पर इस वर्ष हुए पहले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को पटखनी दी थी और आज कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ भी भिड़ने के लिए ये टीम पूरी तरह से कमर कस चुकी है।

 

You May Also Like

English News