IPL2018: गौतम गंभीर: टीम से ‘में’ हटा नहीं मैं हटाया गया

दिल्ली डेयरडेविल्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने नया खुलासा कर क्रिकेट जगत में हड़कंप मचा दिया है. गौतम गंभीर का कहना है कि उन्होंने कभी भी खुद को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप नहीं किया था. वो तो टूर्नामैंट के शुुरुआती दौर में जब हमारी टीम कुछ खास नहीं कर पाई तो मैंने कप्तानी छोडऩे का फैसला लिया था.  उसके बाद मैं कोई लीग मैच नहीं खेल पाया. 

आगे गंभीर ने कहा कि यह गलत हैं कि मैंने खुद को प्लेइंग इलैवन से बाहर रखा. टीम मैनेजमैंट ने जो यह बयान दिया है, पूरा गलत है. हां, यह हो सकता है कि मैनेजमैंट कोई गेम प्लान बना रही थी इसलिए मुझे प्लेइंग इलैवन में नहीं रखा गया. इससे मुझे परेशानी भी नहीं होती लेकिन जब यह बात बार-बार कही जा रही है गंभीर खुद ही पीछे हटे हैं तो यह गलत हैै. गंभीर ने आईपीएल के 11वें सीजन में अभी तक खेले 6 मैचों की 5 पारियों में 85 रन बनाए थे. 

गौरतलब है कि जब गंभीर कप्तानी छोडऩे के बाद पहले ही मैच में नहीं खेले तो नवनियुक्त कप्तान श्रेयस अय्यर से गंभीर के न खेलने बाबत पूछा गया था. तब श्रेयस ने कहा कि गंभीर ने खुद ही प्लेइंग इलैवन में नहीं खेलने का फैसला किया था  श्रेयस के इसी बयान पर गंभीर ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है.

You May Also Like

English News