IPL2018 : युवराज को बाहर करने से फेन्स हुए ख़ुश

आईपीएल टूर्नामेंट के 11वें सीजन में पंजाब की टीम बड़े ही शानदार फॉर्म में नज़र आ रही है. लेकिन इस टीम के एक खिलाड़ी की मुसीबतें कम नहीं हो रही है. यहाँ बात की जा रही है. युवराज सिंह की जो लगातार इस IPL में फ्लॉप साबित हो रहे है. आईपीएल टूर्नामेंट के 11वें सीजन में पंजाब की टीम बड़े ही शानदार फॉर्म में नज़र आ रही है. लेकिन इस टीम के एक खिलाड़ी की मुसीबतें कम नहीं हो रही है. यहाँ बात की जा रही है. युवराज सिंह की जो लगातार इस IPL में फ्लॉप साबित हो रहे है.   इसी कारण  खराब फाॅर्म से जूझ रहे युवराज सिंह को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट के 25वें मुकाबले में टीम में जगह नहीं दी गई. युवी की जगह पर मनोज तिवारी को शामिल किया गया. युवराज ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई भी शानदार पारी नहीं खेली, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पढ़ रहा है.  पिछले मैच में उनसे एक कैच भी छूटा जबकि युवी को एक शानदार फील्‍डर माना जाता है. युवराज पंजाब के सभी मैचों मेें खेले थे, लेकिन सनराइजर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्‍हें बल्‍लेबाजी करने नहीं उतरना पड़ा था. इसके अलावा उनके स्‍कोर 12, 4, 20, 14 रहे हैं. गेंदबाजी में भी युवराज को अभी तक कोई विकेट नहीं मिला था. हैदराबाद के खिलाफ युवी को टीम से बाहर निकालने पर फैंस ने भी तरह-तरह की ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है. वहीं कल मैच हारने के बाद अश्विन ने कहा कि हमें अपनी फील्डिंग में बेहद सुधार की जरूरत है.

इसी कारण  खराब फाॅर्म से जूझ रहे युवराज सिंह को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट के 25वें मुकाबले में टीम में जगह नहीं दी गई. युवी की जगह पर मनोज तिवारी को शामिल किया गया. युवराज ने अभी तक इस टूर्नामेंट में कोई भी शानदार पारी नहीं खेली, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पढ़ रहा है.

पिछले मैच में उनसे एक कैच भी छूटा जबकि युवी को एक शानदार फील्‍डर माना जाता है. युवराज पंजाब के सभी मैचों मेें खेले थे, लेकिन सनराइजर्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पिछले मैच में उन्‍हें बल्‍लेबाजी करने नहीं उतरना पड़ा था. इसके अलावा उनके स्‍कोर 12, 4, 20, 14 रहे हैं. गेंदबाजी में भी युवराज को अभी तक कोई विकेट नहीं मिला था. हैदराबाद के खिलाफ युवी को टीम से बाहर निकालने पर फैंस ने भी तरह-तरह की ट्विटर के जरिए प्रतिक्रिया दी है. वहीं कल मैच हारने के बाद अश्विन ने कहा कि हमें अपनी फील्डिंग में बेहद सुधार की जरूरत है.

You May Also Like

English News