IPS डी रूपा पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा, शशिकला से जुड़ा ‘खुलासा’ कर आई थीं चर्चा में

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की करीबी शशिकला जेल के भीतर कैसी सीक्रेट लाइफ जी रही थीं इसका खुलासा कर चर्चा में आई आईपीएस डी रूपा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। डी रूपा के सीनियर अधिकारी और पूर्व बॉस ने उनपर 20 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा ठोका है। पूर्व जेल डीजी एचएन सत्यनारायण द्वारा डी रूपा के साथ एक अंग्रेजी अखबार और एक टीवी चैनल पर भी केस किया गया है।IPS डी रूपा पर 20 करोड़ का मानहानि का मुकदमा, शशिकला से जुड़ा 'खुलासा' कर आई थीं चर्चा मेंअभी-अभी: लालू ने नीतीश पर बोला हमला, कहा- इसके पेट में दांत, कइयों को विषदंत से काटा

क्या है मामला: दरअसल डी रूपा ने आरोप लगाया था कि शशिकला ने सत्यनारायण को दो करोड़ रुपए की रिश्वत देकर अपनी तरफ कर लिया था। जिसके बाद जेल में शशिकला को वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिलने लगा था।

यह खुलासा होने के बाद ही डी रूपा का ट्रेफिक डिपार्टमेंट में ट्रांसफर कर दिया गया था। अपने ऊपर लगे आरोपों को सत्यनारायण पहले ही गलत बता चुके हैं, वह अगस्त 2017 को अपने पद से रिटायर भी हो चुके हैं।

बता दें कि शशिकला फिलहाल जेल में हैं, आय से अधिक संपत्ति के मामले में उनको चार साल की सजा हुई है। हाल ही में उनके रिश्तेदारों के कुछ ठिकानों पर छापेमारी हुई थी जिसमें एक हजार 430 करोड़ रुपए की अघोषित आय का पता लगा था।

You May Also Like

English News