अगले तीन सालों के भीतर IPO जारी कर सकती है उबर

नई दिल्ली । एप आधारित टैक्सी सेवा प्रदाता कंपनी उबर टेक्नोलॉजीस के नए मुख्य कार्यकारी दारा खोश्रोवशाही ने बुधवार को कर्मचारियों को बताया कि कंपनी आने वाले 18 से 36 महीनों में आईपीओ जारी कर सकती है। दारा खोश्रोवशाही बीते 12 वर्षों से एक्सपीडिया का नेतृत्व कर रहे हैं।

अगले तीन सालों के भीतर IPO जारी कर सकती है उबर

अभी-अभी: राम रहीम पर हुआ एक और बड़ा खुलासा, जानिए क्या है ‘स्प्रे कर दो’ कोड का मतलब…

सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी हेडक्वाटर में उबर वर्कफोर्स के साथ उन्होंने मुलाकात कर खुद का परिचय करवाया। साथ ही उन्होंने उबर की भविष्य योजनाओं जिसमें एक वर्क कल्चर तैयार करना, नुकसान को कम करना और आरंभिक सार्वजनिक निर्गम का आयोजन शामिल है का खुलासा भी किया।

खोश्रोवशाही ने कर्मचारियों को उबर की कम्युनिकेशन टीम के ट्विटर फीड के माध्यम से बताया, “इस कंपनी को बदलना होगा। जो हमें यहां तक लाया है वो हमें अगले लेवल तक लेकर नहीं जाएगा।” उन्होंने खुद को एक फाइटर बताया।

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत हुई गंभीर, देहरादून से लाकर दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में कराया भर्ती

खोश्रोवशाही की नियुक्ति ऐसे समय पर हुई है जब उबर जून में पूर्व सीईओ ट्रैविस कैलेनिक के निकाले जाने के बाद से ही मुश्किलों का सामना कर रही है। साथ ही यह कदम टॉप मैनेजमेंट में बढ़ते गैप (अंतर) को कम करने में काफी महत्वपूर्ण है। मौजूदा समय में कंपनी में चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर, हैड ऑफ इंजीनियरिंग और जनरल काउंसिल के पद खाली हैं।

#बड़ी खबर: मानसून ने सभी को चौंकाया, जहां कम हुई बारिश वहां हुआ सबसे ज्यादा नुकसान

उबर के ट्वीट्स के मुताबिक उबर के कर्मचारियों के साथ हुई पहली मुलाकात में खोश्रोवशाही ने न्यू टैलेंट को हायर करने पर गौर किया है विशेषरूप से चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर और चेयरमैन ताकि कंपनी के बोर्ड का संचालन किया जा सके।

You May Also Like

English News