IT की छापेमारी पर दिनाकरन ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM के इशारों पर हो रही परिवार को तोड़ने की कोशिश

एआईएडीएमके के नेता वीके शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने आयकर विभाग की छापेमारी पर बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि इन छापेमारियों की मदद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली उनके परिवार को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। दिनाकरन ने कहा कि वे इन कार्रवाईयों से डरने वाले नहीं है और न ही मैदान बीच में छोड़कर भागेंगे।IT की छापेमारी पर दिनाकरन ने दिया बड़ा बयान, कहा- PM के इशारों पर हो रही परिवार को तोड़ने की कोशिशएक बार फिर से पाक उगला जहर, कहा- भारत पैदा कर रहा दो मोर्चे वाले हालात

दिनाकरन ने तमिलनाडु के सीएम ई पनालीसामी और डिप्टी सीएम पनीरसेल्वम पर भी निशाना साधा और कहा कि वे छापेमारी की मदद से खुद को सुरक्षित क्षेत्र में पहुंचा रहे हैं।

पीएम पर निशाना साधते हुए दिनाकरन ने कहा कि वे स्वर्गीय जयललिता को अपनी दोस्त बताते थे, लेकिन उनसे मिलने कभी नहीं पहुंचे। साथ हाल ही में वे करुणानिधि से मिलने के लिए पहुंचे थे और हम इस तरह की राजनीति के लिए नहीं बने हैं।

दरअसल, आईटी ने शुक्रवार को जयललिता के पोस गार्डन पर छापेमारी की थी, जहां किसी समय में शशिकला रुकी हुई थीं। दरअसल, शशिकला और उनके रिश्तेदारों के ठिकानों पर आईटी लगातार छापेमारी कर चुका है। आईटी अरबों रुपये की बेनामी संपत्तियां जब्त कर चुका है और अभी भी उसकी कार्रवाई जारी है।

You May Also Like

English News