J-K: बिजबेहारा एनकाउंटर में हिज्बुल आतंकी किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी…

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले स्थित बिजबेहारा में गुरुवार रात सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया.J-K: बिजबेहारा एनकाउंटर में हिज्बुल आतंकी किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी...अभी-अभी: नहर में समा गयी पूरी की पूरी ट्रेन, सैकड़ों लोग धायल और कईयों की हुई मौके पर ही मौत

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ वाली जगह से दो शव बरामद किए हैं. इनमें से एक की पहचान की आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़े यावर के रूप में हुई है. वहीं पुलिस दूसरे शख्स की पहचान करने में जुटी है. यहां पक्के तौर पर यह नहीं पता चल पाया है कि दूसरा शख्स भी आतंकी था या फिर गोलीबारी की चपेट में आया कोई स्थानीय व्यक्ति..

पीएम मोदी ने 2019 के चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सांसदों को नाश्ते पर बुलाया…

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के बिजबेहरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और उसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

उन्होंने कहा कि ऐसा माना जा रहा है कि इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है लेकिन इसकी पुष्टि उसका शव मिलने के बाद ही हो पाएगी. इस बीच इस खबर का भी विस्तार है कि ताजा जानकारियों के अनुसार दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है. मुठभेड़ अभी भी जारी है.

शोपियां मुठभेड़ में मेजर और एक जवान शहीद 

इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में इमाम साहब इलाके के एक गांव में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुआ. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा. मुठभेड़ के दौरान 62 राष्ट्रीय रायफल्स के मेजर कमलेश पांडे और एक जवान शहीद हो गए. यहां तीन आतंकियों के घिरे होने की सूचना थी.

You May Also Like

English News