J&K : आतंकी हमले के इनपुट, के बाद LoC में जम्मू शहर में सेना का भारी सर्च ऑपरेशन जारी..

जम्मू-कश्मीर में किसी बड़े आतंकी हमले के खुफिया इनपुट्स के बाद सेना के द्वारा कश्मीर में एलओसी से लेकर जम्मू शहर के आसपास के कई इलाकों में भारी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस कार्रवाई में सेना के साथ जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवान भी शामिल हो रहे हैं। J&K : आतंकी हमले के इनपुट, के बाद LoC में जम्मू शहर में सेना का भारी सर्च ऑपरेशन जारी..बड़ी खबर: अभी नही ख़त्म हुआ तीन तलाक, SC फैसले के दुसरे ही दिन इस मुस्लिम महिला को मिला #तीन तलाक

सैन्य सूत्रों के अनुसार कश्मीर में नियंत्रण रेखा के आसपास के इलाकों में सेना के जवानों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जानकारी के अनुसार इस क्रम में कुपवाड़ा जिले में एलओसी के पास के कई इलाकों में सेना की राष्ट्रीय राइफल्स रेजीमेंट के जवानों के साथ अन्य सुरक्षाबलों द्वारा गहन तलाशी अभियान जारी है। 

इसके साथ साथ जम्मू के पास सीमावर्ती क्षेत्र आरएसपुरा और उधमपुर के कई इलाकों में सेना, एसओजी और सीआरपीएफ के द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है। सूत्रों के अनुसार खुफिया एजेंसियों को जम्मू संभाग से लगने वाली एलओसी के रास्ते कुछ आतंकियों के घुसपैठ किए जाने की इनपुट मिले थे। 

पाक की ओर से घुसपैठ होने की आशंका के बाद अलर्ट

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का शक जताया जा रहा है कि जम्मू संभाग के अंतर्गत आने वाले पुंछ जिले के रास्ते पाकिस्तानी आतंकियों के एक दल द्वारा घुसपैठ की गई है। एजेंसियों को इस बात के भी इनपुट मिले हैं कि आतंकियों द्वारा जम्मू-कश्मीर में किसी सैन्य ठिकाने या फिर स्कूल में हमला करने की साजिश रची गई है। 

इन इनपुट्स के बाद सेना के द्वारा उधमपुर समेत अन्य जिलों में स्थित सैन्य ठिकानों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वहीं जम्मू शहर के सार्वजनिक स्थानों पर भी सुरक्षा बलों को सुरक्षा के लिहाज से पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। 

You May Also Like

English News