JDU को लालू ने दिया करार जवाब, कहा- तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश को सपने दिखा रही BJP

मंगलवार को  नीतीश कुमार की ओर से लालू पर उठाये गए सवाल पर लालू यादव ने तीखा हमला किया। टीवी मीडिया को दिए इंटरव्यू में लालू यादव ने नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश को बीजेपी सपने दिखा रही है। वहीं तेजस्वी यादव के पद छोड़ने पर लालू ने कहा कि पद छोड़ने का सवाल नहीं उठता। उस समय तेजस्वी नाबालिक थे।हम हर चीज का जवाब देने के लिए तैयार हैं।JDU को लालू ने दिया करार जवाब, कहा- तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा, नीतीश को सपने दिखा रही BJPयोगीराज में सुरक्षित नहीं उनके ही विधायक, महिला MLA के ऑफिस में बदमाशों ने बोल धावा…

लालू ने यह भी कहा कि उनके रेल मंत्री रहते कोई घोटाला नहीं हुआ। सुशील मोदी से कोई फर्क नहीं पड़ता,सारे कागज दिल्ली से मिलते हैं। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि बीजेपी दोहरे मापदंड अपना रही है। व्यापम और अयोध्या मामले में बीजेपी नेताओं पर आरोप लगे लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को दिया बड़ा झटका, पशु बिक्री अधिसूचना पर लगाई रोक

अमित शाह तड़ीपार थे उन पर चार्जशीट दाखिल हुई थी। लालू ने यह भी कहा कि देश के सैनिक मारे जा रहे हैं , पैसे को पानी की तरह बहाया जा रहा है, देश के पीएम विदेश घूम रहे हैं। सारा देश एक है और सब जानता है। लालू ने कहा कि भाजपा और मोदी को हटा कर रहेंगे। बीजेपी को नेस्तानाबूद कर देंगे। 

You May Also Like

English News