JDU में जारी है घमासान, पार्टी चिन्ह के लिए चुनाव आयोग जाएंगे केसी त्यागी

बिहार सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में जारी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केसी त्यागी पार्टी चिन्ह के लिए आज 12 बजे चुनाव आयोग जाएंगे। उनके साथ पार्टी के नेता आरसीपी सिंह, संजय झा और राजीव रंजन सिंह भी मौजूद होंगे।JDU में जारी घमासान, पार्टी चिन्ह के लिए चुनाव आयोग जाएंगे केसी त्यागीShocking: बीफ पर पर्यटन मंत्री ने दिया अटपट बयान, जानिए क्या कहा!

गौरतलब है कि शरद यादव के खिलाफ अब पार्टी ने खुल का मोर्चा खोल दिया है। पिछले हफ्ते सांसद आरसीपी सिंह की अगुवाई में पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात कर शरद की राज्यसभा की सदस्यता खत्म करने की मांग की। 

प्रतिनिधिमंडल ने शरद पर पार्टी विरोधी गतिविधि में लिप्त होने का आरोप लगाते हुए इस संदर्भ में नायडू को ज्ञापन भी सौंपा। गौरतलब है कि जदयू के महागठबंधन से नाता तोड़ने का शरद लगातार विरोध कर रहे हैं।

इस क्रम में उन्होंने बीते दिनों राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की ओर से बुलाई गई विपक्ष की रैली में भी शिरकत की थी। इस दौरान शरद ने जदयू नेतृत्व पर महागठबंधन से अलग होने के फैसले पर अंगुली उठाई थी। उन्होंने कहा था कि बिहार में जनादेश महागठबंधन को मिला था।

loading...

You May Also Like

English News