बड़ी खबर: Jio और UBER ने मिलाया हाथ, अब ग्राहकों को मिलेंगे कई नए फायदे

नई दिल्ली: कंपनियों की आपसी प्रतिस्पर्धा और कंपनियों के आपस में हाथ मिलाने का फायदा आम आदमी को होता है। रिलायंस Jio ने कैब सेवा देने वाली कंपनी उबर के साथ रणनीतिक भागीदारी की घोषणा की।

बड़ी खबर: Jio और UBER ने मिलाया हाथ, अब ग्राहकों को मिलेंगे कई नए फायदे

बड़ी खबर: आज निपटा लें अपने सारे काम, 4 दिन तक लगातार बंद रहेंगे सारे बैंक

इसके जरिये उबर से यात्रा करने वाले ग्राहक दूरसंचार कंपनी की मूल कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज द्वारा शुरू किए गए प्रीपेड वॉलेट के जरिये इसका भुगतान कर सकेंगे।

एक बयान में कहा गया है कि रिलायंस पेमेंट साल्युंशंस के वॉलेट जियो मनी का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक अब जल्द जियो मनी ऐप के जरिये उबर से यात्रा के लिए आग्रह कर सकेंगे और भुगतान कर सकेंगे।
 
बयान में कहा गया है कि उबर से यात्रा के लिए जियो मनी के जरिये भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं को जियो मनी और उबर दोनों कुछ प्रोत्साहन देंगी।कयास लगाए जा रहे हैं कि ये प्रोत्साहन कैशबैक या ऑफर्स जैसे लाभ हो सकते हैं।
 कि उबर के नए मुख्य कारोबार अधिकारी (भारत) मधु कन्नन ने न्यूज एजेंसी भाषा से इस बाबत कहा कि इस भागीदारी से देश में दो सबसे अधिक उपभोक्ता आधार वाली कंपनियों के लाभ का दोहन किया जा सकेगा।’’ उन्होंने बयान में कहा कि इस रणनीतिक भागीदारी के जरिये हम डिजिटल साल्युशंस को तेजी से आगे बढ़ाएंगे।
loading...

You May Also Like

English News