Jio का नया 99 रुपये वाला प्लान पेश, यहां जानें पूरा ऑफर

Jio ने एक नया जियो फोन रिचार्ज पेश किया है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 500MB डेटा दिया जाएगा. इस नए 99 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को जियोफोन के लिए पहले से मौजूद 49 रुपये और 153 रुपये वाले रिचार्ज के साथ रखा गया है. इसके अलावा कंपनी के पास 594 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है जिसमें 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है.Jio ने एक नया जियो फोन रिचार्ज पेश किया है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 500MB डेटा दिया जाएगा. इस नए 99 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को जियोफोन के लिए पहले से मौजूद 49 रुपये और 153 रुपये वाले रिचार्ज के साथ रखा गया है. इसके अलावा कंपनी के पास 594 रुपये वाला प्लान भी मौजूद है जिसमें 6 महीनों के लिए अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है.  कंपनी का दावा किया है कि 99 रुपये के रिचार्ज से यूजर्स का महीने का खर्च सीधे 50 फीसदी कम हो जाएगा. साथ ही आपको बता दें नए 99 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 500MB डेटा के साथ 300SMS भी दिया जाएगा और हर जियो प्लान की तरह ही वॉयस कॉल्स यहां भी मुफ्त रहेंगे.  इसके अलावा अगर जियो के 594 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहक इसमें 6 महीने की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा पाएंगे. हालांकि इस पैक के साथ ग्राहकों को SMS का लाभ नहीं मिलेगा.  इन सब के साथ ही आपको बता दें रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान कंपनी ने रिलायंस जियोफोन को लेकर कुछ ऑफर्स का ऐलान किया था जिसकी शुरुआत कल से हो चुकी है. ग्राहक अब कोई भी पुराना फीचर फोन बदलकर JioPhone ले सकते हैं. इसके लिए प्रभावी कीमत 501 रुपये रखी गई है.  रिलायंस जियो ने JioPhone 2 का भी ऐलान किया है जिसमें QWERTY कीपैड दी गई है और स्क्रीन भी बड़ी है. इसके अलावा जियो मॉनसून हांगामा ऑफर की शुरुआत भी हो गई है.

कंपनी का दावा किया है कि 99 रुपये के रिचार्ज से यूजर्स का महीने का खर्च सीधे 50 फीसदी कम हो जाएगा. साथ ही आपको बता दें नए 99 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 500MB डेटा के साथ 300SMS भी दिया जाएगा और हर जियो प्लान की तरह ही वॉयस कॉल्स यहां भी मुफ्त रहेंगे.

इसके अलावा अगर जियो के 594 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ग्राहक इसमें 6 महीने की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग का फायदा उठा पाएंगे. हालांकि इस पैक के साथ ग्राहकों को SMS का लाभ नहीं मिलेगा.

इन सब के साथ ही आपको बता दें रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान कंपनी ने रिलायंस जियोफोन को लेकर कुछ ऑफर्स का ऐलान किया था जिसकी शुरुआत कल से हो चुकी है. ग्राहक अब कोई भी पुराना फीचर फोन बदलकर JioPhone ले सकते हैं. इसके लिए प्रभावी कीमत 501 रुपये रखी गई है.

रिलायंस जियो ने JioPhone 2 का भी ऐलान किया है जिसमें QWERTY कीपैड दी गई है और स्क्रीन भी बड़ी है. इसके अलावा जियो मॉनसून हांगामा ऑफर की शुरुआत भी हो गई है.

You May Also Like

English News