JIO के हर ग्राहक को फिर मिला फ्री ऑफर, कीमत इतनी कम की सबकी हुई सिट्टीपिट्टी ग़ुम !

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि जियो ने अपने हर प्लान पर फ्री कॉलिंग और फ्री डेटा देती है. लांच होने के बाद से ही जियो लगातार नए नए प्लान लॉन्च कर रहा है. इसी तरह का एक प्लान रिलायंस जियो ने गणतंत्र दिवस के मौके पर भी दिया है. देश के सबसे नए टेलीकॉम ऑपरेटर Reliance Jio ने ऐसी घोषणा की है जिससे बाजार में तबाही आ सकती है.

JIO के हर ग्राहक को फिर मिला फ्री ऑफर, कीमत इतनी कम की बाकी ऑपरेटर की गुम हुई सिट्टीपिट्टी Jio की ताजा घोषणा !
Jio की घोषणा के मुताबिक Jio Phone यूजर्स अब केवल 49 रुपये देकर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 1GB 4G डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने यह ऑफर रिपब्लिक डे 2018 प्रमोशन के अंतर्गत दिया है. इसके साथ ही Jio ने 11, 21, 51 और 101 रुपये के डाटा ऐड-ऑन पैक भी लॉन्च किए हैं. बता दें कि Jio Phone (4G फीचर फोन) बीते साल जुलाई मं लॉन्च किया गया था.

यह जियो म्यूजिक, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसी सेवाओं से लैस है. Jio की यह ताजा घोषणा प्राइम यूजर्स के लिए लॉन्च किए गए 500MB अतिरिक्त डाटा के बाद हुई है, जिसमें कंपनी अब 1.5GB और 2GB डाटा रोजाना दे रही है. Jio Phone ने 2017 की चौथी तिमाही में भारत की फीचर फोन मार्केट में बादशाहत दर्ज की थी.

दरअसल, यह प्लान उन लोगों के लिए है जो जियोफोन का इस्तेमाल करते हैं. यानि अगर आप जिया का फोन नहीं बल्कि कोई और फोन इस्तेमाल करते हैं तो आप इश ऑफर का लाभ नहीं ले सकते. लेकिन, अगर आप रिलायंस के जियो फोन इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए सबसे सस्ता ऑफर है. 49 रुपये के प्लान में 28 दिन के लिए 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग तथा फ्री रोमिंग मिलेगा.

बाकी सारे प्लान की तरह ही इस पैक का डाटा खत्म होने के बाद भी इंटरनेट सर्विस बंद नहीं होगी और नेट की स्पीड 64kbps हो जाएगी. अगर आप जियोफोन यूज नही करते हैं तो आपके लिए रिलायंस जियो ने इस बार अपने 4 प्लान्स की कीमत में 50 रुपये की छूट दी है. साथ ही अब आपको प्रतिदिन 1 जीबी डेटा के बजाय 1.5 जीबी डाटा प्रति दिन मिलेगा.

You May Also Like

English News