JIO को टक्कर देने के लिए AIRTEL ला रहा 4G SMATRPHONE…….

जियो के 4G फीचर फ़ोन लाने की आधिकारिक घोषणा के बात दूसरी टेलीकम्युनिकेशन कम्पनियाँ भी हरकत में आ गयी है. इसी के चलते भारतीय एयरटेल कंपनी 4G स्मार्टफोन को लार्ज अमाउंट वाले डाटा और कॉलिंग मिनट को 2500 रूपये के लगभग लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी की माने तो अभी भारतीय एयरटेल घरेलू 4G स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी टेल्को जैसी कंपनियों से बात कर रही है. इसके साथ बड़ी डिस्प्ले वाले 4G स्मार्टफोन को लाने की कोशिश कर रही है.

JIO को टक्कर देने के लिए AIRTEL ला रहा 4G SMATRPHONE…….

भारतीय उपभोक्ता 4G कनेक्टिवटी वाले स्मार्टफोन को डाटा और कॉलिंग के पैक के साथ पेश कर सके. आपको बता दे जियो के भी 4G फीचर फ़ोन के आने से पहले लोग यह मान रहे थे. एप्प इंस्टालेशन और 4G इंटरनेट उपयोग का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन फीचर के खुलासे के बाद लोगो में जियो का इतना असर नहीं देखा गया. सूत्रों की माने ग्राहकों को 4G फीचर फ़ोन कुछ खास आकर्षित नहीं कर पा रहे है. क्योकि इन हैंडसेट में मौजूदा कम एमबी रैम के चलते किसी एप्प के इंस्टालेशन में दिक्कत का सामना करना पड़ता है.

आज सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपी जायेंगी रिपोर्ट, बड़ी कार्रवाई की उम्मीद!

मीडिया सूत्रों की माने तो एयरटेल के बंडल ऑफर में अनलिमिटेड कॉल और डाटा की बात सामने नहीं आयी है, लेकिन यह साफ है कि 4G फ़ोन में एप्प इनस्टॉल करने आजादी और व्हाट्सप्प को उपयोग में ले पाएंगे. जबकि जियो के फीचर में एप्प इंस्टालेशन और व्हाट्सप्प की कोई सुविधा नहीं है. उम्मीद यह बताई जा रही है कि एयरटेल का यह ऑफर सितम्बर के अंत में या अक्टूबर (दिवाली के पहले) के शुरुआत में ग्राहकों के लिए लांच किया जाये. 

You May Also Like

English News